किंग खान पर बरसा जॉन सीना का प्यार
किंग खान पर बरसा जॉन सीना का प्यार
Share:

16 बार WWE चैंपियन जॉन सीना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया से ट्वीट करते हुए बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान के शो टेड टॉक की काफी तारीफ की है. शाहरुख खान जोकि मशहूर शो टेड टॉक के होस्ट हैं और यह पहली बार होगा जब यह शो हिंदी में आएगा. सीना को शाहरुख द्वारा बोली गई बातें काफी अच्छी लगी और उन्होंने ट्वीट कर उनकी सराहना की. जॉन सीना ने अपने ट्वीट में इस एपिसोड के एक आर्टिकल को शेयर भी किया.

टेड टॉक शो का हर एक एपिसोड 1 घंटे का होगा, जिसमें 15 मिनट का एड ब्रेक होगा. इसके अलावा हर एक शो में अलग-अलग मुद्दों को उठाया जाएगा और हर एपिसोड में नए स्पीकर आकर इसमें करण जोहर, जावेद अख्तर, एकता कपूर और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज भी आकर बोलेंगी. जॉन सीना पिछले एक दशक से WWE के सबसे बड़े फेस रहे हैं और उनकी विश्वभर में काफी लोकप्रियता है. इसके अलावा सीना अपने इनरिंग करिदार की तरह, रिंग के बाहर भी काफी अच्छे इंसान हैं और वो दूसरों की मदद करने से कभी भी पीछे नहीं हटते.

जॉन सीना को आखिरी बार WWE में सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में नजर आए थे, जहां वो टीम स्मैकडाउन का हिस्सा थे और उन्हें कर्ट एंगल ने एलिमिनेट किया था. जॉन सीना को क्रिसमस के दिन होने वाले मंडे नाइट रॉ के एपिसोड के लिए भी एडवर्टाइज किया जा रहा है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

विंस ने WWE बेच एंटरटेनमेंट कंपनी में लगाया पैसा

सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का नया अवतार, निभाया 'Elf' का किरदार

दिग्गजों की बदौलत स्मैकडाउन की रेटिंग में आया उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -