WWE रेसिलिंग के सुपरस्‍टार जॉन सीन देखते हैं बिग बॉस 13, किया इस कंटेस्टेंट का फोटो शेयर
WWE रेसिलिंग के सुपरस्‍टार जॉन सीन देखते हैं बिग बॉस 13, किया इस कंटेस्टेंट का फोटो शेयर
Share:

बिग बॉस 13 फिनाले के करीब पहुंच चुका है. ऐसे में इस सीजन को अब तक का सबसे हिट सीजन कहा जा रहा है. इसी कारण खुद बिग बॉस ने दर्शकों की डिमांड पर कुछ हफ्तों के लिए एक्‍सटेंड भी कर दिया था लेकिन अब शो फिनाले के करीब आ चुका है और शो के विनर को लेकर बातें होने लगीं हैं. हाल ही में WWE रेसिलिंग के सुपरस्‍टार जॉन सीन ने इस शो के पॉपुलर कंटेस्‍टेंट आसिम रियाज की तस्‍वीर शेयर कर दी है. जी हाँ, इस बात को जानने के बाद अब आसिम के फैंस में हंगामा मच गया है. केवल इतना ही नहीं, लोग हैरान हैं कि क्‍या जॉन सीना बिग बॉस का ये सीजन देख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

हाल ही में जॉन सीन के फोटो शेयर करने के बाद लिखा है, 'मेरे इंस्‍टाग्राम पर आपका स्‍वागत है. ये तस्‍वीरें बिना किसी जानकारी के यहां पोस्‍ट किया जाएगा, आप इसका मतलब खुद तय करें. इंजॉय.'' इसका मतलब यह कहा जा रहा है कि जॉन सीन अपने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें तो शेयर करते हैं लेकिन उसके बारे में कुछ नहीं लिखते हैं.

अब फैंस खुश हैं कि आसिम के सपोर्ट में जॉन सीना भी हैं. आपको पता हो इस समय बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज दो बहुत मजबूत कंटेस्‍टेंट हैं. वहीं इन दोनों के फैंस अक्‍सर एक-दूसरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं. इसी के साथ सिद्धार्थ और आसिम, दोनों ही बिग बॉस एलीट क्‍लब के सदस्‍य बन चुके हैं इसका मतलब है कि ये दोनों ही बिग बॉस के फिनाले में अपनी जगह बना चुके हैं. वैसे यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर कौन बनेगा विनर..?

अंगूरी भाभी का सबसे बड़ा फैन है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

कुमकुम भाग्य : प्राची के कब्रिस्तान पहुंचते ही अचानक दर्शकों की हालत हो जाएंगी खराब

कुंडली भाग्य : क्या प्रीता जेल से हो पाएंगी रिहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -