WWE से मिला द्रविड़ को सम्मान
WWE से मिला द्रविड़ को सम्मान
Share:

WWE के ऑल टाइम फेवरेट सुपरस्टार जॉन सीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसने भारतीय फैंस का दिल जीत लिया. जॉन सीना ने लिजेंड्री क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के एक कोट को तस्वीर सहित अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है. ख़बरों की माने तो यह आशका लगाई जा रही है कि इस महीने जॉन सीना RAW में आकर रोमन रेंस को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे जिसे 26 दिसंबर को मेडिसन स्क्वायर गार्डन में खेला जायेगा.

फैंस इस इवेंट के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि ये सबसे शानदार मैच होगा. जॉन सीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और इसी के चलते वो कई सुपरस्टार्स की फोटो और उनके कोट्स को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है. इस बार जॉन सीना ने महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को सम्मान दिया है.

उन्होंने राहुल द्रविड़ के एक शानदार कोट को पोस्ट किया हैं जिसमे राहुल द्रविड़ द्वारा कहा गया है कि, “आप बदले के लिए नहीं खेलते हैं बल्कि सम्मान और गौरव के लिए खेलते हैं”. इस बात को जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और वो भी राहुल द्रविड़ की फोटो के साथ. लोग राहुल द्रविड़ के साथ ही जॉन सीना का भी इस पोस्ट के लिए तारीफ कर रहे हैं

जॉन सीन के इस पोस्ट पर भारतीय फैंस का प्यार उमड़कर कर सामने आ रहा है. जॉन सीना सर्वाइवर सीरीज में अंतिम बार WWE में नजर आए थे, उस वक़्त वे स्मैकडाउन टीम का हिस्सा थे. सीना को कर्ट एंगल ने यहां एलिनिमेट कर दिया था. इस मैच में स्मैकडाउन टीम को हार का सामना करना पड़ा था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE के फैंस को बड़ी सौगात, जल्द ही होगा भारत में...

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर किया बड़ा ऐलान

ज़ुबानी जंग के ज़रिये फाइट को सुर्ख़ियों में लाने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -