एक्शन कॉमेडी फिल्म में नजर आएँगे रेसलर जॉन सीना, हो गया कन्फर्म
एक्शन कॉमेडी फिल्म में नजर आएँगे रेसलर जॉन सीना, हो गया कन्फर्म
Share:

मशहूर रेसलर जॉन सीना के फैंस के लिए हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो जॉन सीना को अब एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए चुना गया है. जी हाँ... जॉन की इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण जेसन बेटमन द्वारा किया जाएगा. हालांकि अब तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है.

सूत्रों की माने तो इस फिल्म की कहानी 'गेम नाइट' के लेखक मार्क पेरेस लिख रहे हैं. वैसे ये जॉन की पहली फिल्म नहीं है बल्कि इससे पहले भी वो 'ट्रेनव्रेक', 'ब्लॉकर्स' और 'बंबलबी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके है. इन फिल्मों के अलावा जॉन पारिवारिक कॉमेडी 'प्लेइंग विद फायर' में भी काम कर चुके हैं. इस फिल्म का निर्माण अगले महीने से शुरू होगा. हाल ही में खुद जॉन सीना ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस खबर को कंफर्म किया.

जॉन सीना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "आजकल किसी भी बात को छिपा पाना बेहद कठिन काम है. इस खबर को साझा करते हुए मैं काफी उत्सुक हूं.'' उनकी इस फिल्म की खबर सामने आने के बाद फैंस के बीच काफी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल सकती है. इसके साथ ही जॉन के फैंस इस बात को जानने के लिए भी उत्साहित हैं कि वो इस बार रॉयल रंबल में नजर आएंगे या नहीं क्योंकि जॉन सीना इस बार रॉयल रंबल जीतने के प्रबल दावेदार हैं.

'कैप्टन मार्वल' बनने के लिए अभिनेत्री ने उठाया 100 किलो तक का वजन

डीसी कॉमिक्स की सबसे बड़ी फिल्म बनी 'एक्वामैन', अब तक की इतनी कमाई

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के प्रीक्वल के बारे में नाओमी वाट्स ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -