WWE में जॉन सीना ने पूरे किए 20 वर्ष
WWE में जॉन सीना ने पूरे किए 20 वर्ष
Share:

जॉन सीना को WWE में 20 वर्ष पूरे हो चुके है। WWE में इस माह को जॉन सीना के नाम पर मनाया जा रहा है। खैर इस बात का पहले ही हो गया था कि जॉन सीना इस हफ्ते रॉ में दिखाई देने वाले है। रॉ में इस हफ्ते जॉन सीना पूरे शो में रहे और सभी ने उनका स्वागत भी किया। सीना की एंट्री देखकर फैंस भी खुश हो चुके थे।

जॉन सीना ने दिया खास संदेश: शुरूआत में बैकस्टेज सैगमेंट में जॉन सीना थे। सभी रेसलर्स ने उनके लिए तालियां बजाई और सीना ने भी उन्हें गले लगा लिया था। जिसके उपरांत सीना कुछ रेसलर्स के साथ बैकस्टेज सैगमेंट में भी दिखाई दिए। खैर शो के बीच में ही जॉन सीना ने रिंग में एंट्री कर चुके थे। पहले विंस मैकमैहन आए और उन्होंने सीना को बुला लिया था। सीना आए और फैंस खुश हो गए। सीना ने जिसके उपरांत  खास प्रोमो दिया और सभी का दिल जीतने में कामयाब हो चुके थे। जॉन सीना ने इस बारें में बोला है कि आज उनका WWE में बर्थडे है और वो यहां इसे सेलिब्रेट करने जा रहे है। जॉन सीना ने जिसके उपरांत फैंस को संदेश दिया और धन्यवाद बोला है। सीना ने कहा कि मुझे नहीं पता कि रिंग में दोबारा कब आऊंगा। उन्होंने कहा कि मैं ऐसा नहीं कह रहा हूं कि नहीं आऊंगा लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कब होगा। जॉन सीना की ये बात सुनकर सभी ने थैंक्यू चैंट्स लगाए और उन्हें चीयर किया।

 

सीना ने बोला है कि वो अब कब आएंगे पता नहीं था। खैर सीना को देखकर फैंस अवश्य खुश हो गए थे। सीना इस बार एक अलग ही लुक में भी दिखाई दिए थे। काफी फिट वो लग रहे थे। खैर उन्होंने संकेत दे दिए कि वो इस वक़्त WWE रिंग में दिखाई नहीं देने वाले है। आने वाले समय में जरूर वो रिंग में वापसी करेंगे। अब देखना होगा कि सीना की अगली एंट्री WWE रिंग में कब होने वाली है।

संदीप सिंह का बड़ा बयान, बोले- "भारत के पास टीम में कई ड्रैग फ्लिकर..."

योगेश्वर दत्त का बड़ा बयान, कहा- "Commonwealth Games में 8-9 स्वर्ण सहित.."

स्पेन गए जुडो खिलाड़ी के रूम में मिली विदेशी महिला...और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -