पहले और अभी की WWE का फर्क बताते नज़र आये सुपरस्टार जॉन सीना
पहले और अभी की WWE का फर्क बताते नज़र आये सुपरस्टार जॉन सीना
Share:

हाल ही में जॉन सीना ने उनकी आगामी फिल्म 'फर्डिनेंड' को प्रमोट किया. इसी के साथ उन्होंने फैंस के एटीट्यूड एरा को मिस करने पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की. जॉन सीना को WWE में और उसके बाहर काफी पंसद किया जाता है क्योंकि उन्होंने करियर के दौरान दो युगों को देखा है. WWE में रहते हुए सीना ने अपने दम पर इस कंपनी को काफी ऊंचाइयों तक पहुंचाया.

पहले के मुकाबले WWE काफी बदल गई है, क्योंकि उस वक्त फैंस को काफी रोमांचक मैच और मसाला देखने को मिलता था, लेकिन आज के वक्त सभी फैंस उस क्रेज को मिस कर रहे हैं. सीना के मुताबाकि जैसे पीजी एरा में WWE ने कदम रखा. उसके बाद से चाइना, यूएई, जापान और साउथ अमेरिका जैसे इलाकों में आगे बढ़ा.

वहीं पीजी एरा में आते ही WWE की लोकप्रियता काफी बढ़ी और उसे ज्यादा पसंद किया गया. सीना ने बताया की जब उन्होंने एटीट्यूड एरा में कदम रखा था तब वो 21 साल के थे और उन्होंने इस दौरान काफी कुछ सीखा, जीत और हार का स्वाद चखा.

"मेरे ख्याल से जो भी लोग एटीट्यूड एरा में थे उनके काम की तारीफ करनी चाहिए, वहीं कई लोगों ने एटीट्यूड एरा को देखा तक नहीं है. मैं आज के वक्त का ऐसा रैसलर हूं जिसने दोनों युग में काम किया है. मैं एक छोटा रैसलर बनकर आया था लेकिन मैंने खुद को बदला.

हालांकि आप सभी इसे देखते है और शिकायत करते है लेकिन आखिरकार आप रैसलिंग को देख रहे होते है." जॉन सीना अभी हॉलीवुड के प्रोजेक्ट में काम कर रहे है, बताया जा रहा है कि क्रिसमस पर होने वाले रॉ के एपिसोड में सीना दस्तक दे सकते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

अपने सबसे बड़े मैच से पहले भावुक हुई पेज

क्रिसमस पर जॉन सीना के फैंस को मिलेगा बड़ा गिफ्ट

Raw में ब्रॉक लैसनर की धमाकेदार वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -