बाप्पा के दर पर पहुंचें जॉन, यह एक्ट्रेस भी आईं नजर

बाप्पा के दर पर पहुंचें जॉन, यह एक्ट्रेस भी आईं नजर

इन दिनों बॉलीवुड के सितारे गणपति बप्पा की शरण में एक के बाद एक लगातार पहुंच रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हम सभी आए दिन तस्वीरों में यह देख ही रहे हैं कैसे इन दिनों सेलेब्रिटीज पर मंगल मूर्ति का जादू पूरी तरह से छाया हुआ है और अब इसी सिलसिले में 'बाटला हाउस' फिल्म के स्टार जॉन अब्राहम भी गणपति उत्सव में शामिल होते हुए नजर आए हैं. उन्होंने तस्वीर भी खिंचवाई और साथ ही माथे पर तिलक भी लगवाया. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि मायानगरी मुम्बई के अंधेरी में आयोजित गणेशोत्सव के पंडाल में मंगलवार रात को फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता जॉन अब्राहम, एक्ट्रेस नोरा फतेही, निर्माता भूषण कुमार और उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार उत्स्व में शामिल हुए. सभी ने बाप्पा के दर पर माथा टेका और उनका आशीर्वाद लिया. 

इसके कई तरह के वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं. एक वायरल वीडियो में आप यह देख सकते हैं कि साउथ सुपरस्टार काजल अग्रवाल भी उत्स्व में शामिल हुईं हैं. बता दें कि काजल अग्रवाल जल्द ही जॉन अब्राहम स्टारर 'मुंबई सागा' में जॉन के अपोजिट देखने को मिलेंगी. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म हैं, जिसे अगले साल रिलीज किया जाएगा. 

 

 

शाहरुख़ खान की तरह ही कूल दिखते हैं उनके बेटे आर्यन, देखें फोटो

पीएम मोदी ने की कुली नंबर 1 की टीम की तारीफ, कही ये बात

ऋषि कपूर के भारत आते ही रणबीर के घर पहुंचीं आलिया, यैलो ड्रेस में मचाया तहलका

शाहिद कपूर से 14 साल छोटी है उनकी पत्नी, एज गेप पर कुछ ऐसा बोली मीरा राजपूत