जॉन बॉयेगा ने बिना किसी चेतावनी के विद्रोही रिज से बाहर निकलने से किया  इनकार
जॉन बॉयेगा ने बिना किसी चेतावनी के विद्रोही रिज से बाहर निकलने से किया इनकार
Share:

जॉन बोयेगा के प्रतिनिधि ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने प्रोडक्शन के दौरान बिना किसी चेतावनी के फिल्म रिबेल रिज को छोड़ दिया। डेट्रॉइट स्टार को निर्देशक जेरेमी सौलियर की नेटफ्लिक्स थ्रिलर में मुख्य भूमिका निभानी थी, लेकिन "पारिवारिक कारणों" का हवाला देते हुए इस महीने की शुरुआत में अचानक फिल्म छोड़ दी।

हालांकि बोयेगा ने फिल्म निर्माताओं को बताए बिना प्रोडक्शन छोड़ दिया और छोड़ दिया - ऐसे दावे जिनका अब उनके एजेंट फेमी ओगन्स ने स्पष्ट रूप से खंडन किया है। "मैं स्पष्ट रूप से कह सकता हूं कि ये अफवाहें पूरी तरह से असत्य हैं," ओगंस ने प्रकाशन को बताया। "लोग अक्सर बोरियत से अपनी राय बनाएंगे। जैसा कि कहा गया है कि जॉन दुर्भाग्य से पारिवारिक कारणों से चले गए, जो वास्तव में किसी के व्यवसाय में से कोई नहीं है।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि वैश्विक फिल्मों के प्रमुख स्कॉट स्टुबर और सह-सीईओ टेड सारंडोस सहित नेटफ्लिक्स के शीर्ष अधिकारियों ने ब्रिटिश अभिनेता को वापस लौटने के लिए मनाने के लिए हस्तक्षेप करने का प्रयास किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, जिसके बाद अधिकांश क्रू ने रखा। जब तक उत्पादन अगले साल एक नई लीड के साथ फिर से शुरू नहीं हो जाता।

आपके द्वारा फेंके गए दूध, लस्सी, जूस के पैकेट से अब संवरेगा बच्चों का भविष्य, जानिए कैसे?

जारी है कोरोना का कहर, लगातार तीसरे दिन 50 हजार से अधिक नए मामले आए सामने

आसान शर्तों पर 100 करोड़ तक का लोन दे रहा SBI, गारंटी की भी जरुरत नहीं !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -