एक्शन जॉनर हमेशा लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करता है

एक्शन जॉनर हमेशा लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करता है

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम जो की देखा जाए तो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फ़ोर्स 2 को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है. तब से हर तरफ जॉन के ही चर्चे है. ढिशुम और रॉकी हैंडसम जैसी एक्शन थ्रिलर फिल्म करने के बाद एक बार फिर जॉन फ़ोर्स 2 के साथ दर्शको को अपने दमदार एक्शन से एंटरटेन करने आ रहे है. लेकिन अब खबर है कि जॉन फ़ोर्स 2 के बाद एक बार फिर एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे.

इस फिल्म का निर्देशन भी अभिनव देव करेंगे. आपको बता दे कि अनुभव जॉन की फिल्म फ़ोर्स 2 के भी निर्देशक है. तथा इस फिल्म में हमे जॉन के साथ में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी अपने एक्शन रूपी अंदाज में हमे नजर आने वाली है. तथा सुनने में आया है कि 'फोर्स-2' में जॉन ने काफी मेहनत भी की है.

अपने एक बयान में जॉन ने दोहराया है कि, मुझे 'एक्शन हीरो' कहलाने में कोई परहेज नहीं है. बल्कि अभिनेता का मानना है कि एक्शन एक ऐसा जॉनर है, जिसमें काम करने वाले अभिनेता भुलाए नहीं जा सकते.'फॉर्स 2' के लिए अभिनेता जॉन अब्राहम ने कड़ी मेहनत कर कई चुनौतियों का सामना किया है. आपको बता दे की फिल्म की शूटिंग के दौरान जॉन घायल भी हो गए थे जिसके कारण फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था. व उन्हें अस्पताल में भी भर्ती किया गया था.  

 आनंद के होंगे अनुराग