'रुस्तम' के यूनिफार्म मामले पर अक्षय के समर्थन में उतरे जॉन अब्राहिम

पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अपनी फिल्म 'रुस्तम' के नेवी यूनिफार्म की नीलामी को लेकर विवादों के घेरे में हैं. जहाँ अक्षय कुमार के  फिल्म 'रुस्तम' के नेवी यूनिफार्म की नीलामी के फैसले से कुछ नेवी ऑफिस नाराज हैं तो वहीँ अक्षय कुमार की अच्छी नीयत को देखते हुए सारा बॉलीवुड उनके समर्थन में खड़ा हुआ. अब अभिनेता जॉन अब्राहिम भी अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के समर्थन में खड़े हो गए हैं.

दरअसल जॉन अब्राहिम ने अपनी आगामी फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' के प्रमोशन के दौरान एक पत्रकार ने प्रश्न पूछने पर जवाब दिया कि  राजनीतिक रूप से सही नहीं होऊंगा लेकिन मैं अक्षय कुमार के साथ खड़ा हूं. बता दें कि हाल ही में फिल्म 'रुस्तम' के नेवी यूनिफार्म पर बढ़ते विवाद को ध्यान में रखते हुए अक्षय कुमार समेत नीलामी करने वाले सभी 11 लोगों को लीगल नोटिस जारी करके इसकी नीलामी पर रोक लगाने की बात सामने आई थी.

बता दें कि जॉन अब्राहिम की आगामी फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' को 25 मई को रिलीज़ किया जा रहा हैं. जिसमें जॉन अब्राहिम के साथ बोमन ईरानी और डायना पेंटी नज़र आएंगे.

B'day Spl : जब 16 साल की उम्र में सनी ने एक लड़के के साथ पहली बार किया था ये गंदा काम

कांस फेस्टिवल में इस एक्ट्रेस ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस, देखकर सभी हुए हैरान

बिकिनी में एक बार फिर समुद्र में कहर ढा रही हैं मानुषी छिल्लर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -