जॉन ने फाइनल कर ली फिल्म 'परमाणु' की रिलीज़ डेट
जॉन ने फाइनल कर ली फिल्म 'परमाणु' की रिलीज़ डेट
Share:

जॉन अब्राहिम स्टारर फिल्म 'परमाणु: स्टोरी ऑफ़ पोखरण' अनिश्चितकालीन रिलीज़ डेट को लेकर मुसीबतों के दौर से गुजर रही है. फिल्म की रिलीज़ डेट अब तक 6 बार बदली जा चुकी है और खबर है कि अब जॉन ने फिल्म 'परमाणु' की रिलीज़ डेट फाइनल कर दी है.  जॉन इस फिल्म के रिलीज़ न हो पाने कई कारण है पहले यह कई बड़ी फिल्मों से क्लैश हो रही थी इस वजह से इसकी डेट पोस्टपोन कर दी गयीं फिर जॉन की फिल्म की को-प्रोडूसर प्रेरणा अरोड़ा से फिल्म के बजट को लेकर विवाद हो गया और यह विवाद इतना बाद गया कि प्रेरणा ने जॉन की प्रोडक्शन कंपनी जेए एंटरटेनमेंट पर केस दर्ज़ करा दिया. अब खबर है कि जॉन ने इस विवाद को सुलझा लिया है और फिल्म की रिलीज़ डेट फाइनल कर ली है. 

फिल्म 'परमाणु : स्टोरी ऑफ़ पोखरण' की रिलीज़ डेट अब तक छह बार बदली जा चुकी है. अब फिल्म को 25 मई को रिलीज़ किया जायेगा. इससे फिल्म को पिछले साल 8 दिसंबर को रिलीज़ किया जा रहा था फिर इसे बढ़ाकर 23 फरवरी कर दी गयी और इससे बाद फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपोन होती रही हैं जिनमें 2 मार्च रिलीज़, 6 अप्रैल ,4 मई शामिल हैं पर अब फिल्म को 25 मई को ही रिलीज़ रिलीज़ किया जायेगा.

बता दें फिल्म भारत के पहले परमाणु परीक्षण पर पोखरण पर आधारित है इसलिए इसका नाम 'परमाणु : स्टोरी ऑफ़ पोखरण'  रखा गया है. इस फिल्म जॉन अब्राहिम के साथ डायना पेंटी, बोमन ईरानी नज़र आयेंगें.

मुंबई से आने के बाद चिंटू ने मचाया भोजपुरी सिनेमा में धमाल

क्या मायावती को नहीं है 'महागठबंधन' पर भरोसा ?

19 साल के लड़के ने 71 साल की महिला से शादी कर बताई सुहागरात....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -