बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने डिलीट की सारी पोस्ट्स
बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने डिलीट की सारी पोस्ट्स
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार जॉन अब्राहम के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, अभिनेता का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो चुका है। हैकर ने अभिनेता की सारी पोस्ट्स डिलीट कर दी हैं। प्रशंसक अभिनेता के लिए थोड़े निराश हो रहे हैं। जॉन अब्राहम के इंस्टाग्राम पर लगभग 9.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं, बात यदि पोस्ट्स की करें तो वह बहुत संख्या में थी, मगर अब वहीं पर जीरो पोस्ट दिखा रहा है। इसके अतिरिक्त अभिनेता के अकाउंट को ब्लू टिक भी मिला हुआ है। 

वही अभी तक खबर नहीं प्राप्त हो पाई है कि आखिर हैकर है कौन। बता दें कि हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने कुछ विशेष कमाई नहीं की है। वहीं, ऑडियंस के बीच इस फिल्म की अधिक चर्चा भी नहीं हुआ है। फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार दिखाई दे रही हैं। दिव्या की जॉन के साथ यह फर्स्ट मूवी है। 

वही मॉडलिंग से अपने करियर का आरम्भ करने वाले जॉन अब्राहम आज बॉलीवुड के जाने-माने सितारों में से एक हैं। एक आउटसाइडर होने के बाद भी वह बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके हैं। बेहद कम ही ऐसा होता है, जब किसी प्रोड्यूसर्स/निर्देशक ने जॉन पर पैसा लगाया तथा वो उन्हें निराश कर दें। जॉन अब्राहम हर एक मूवी में अपना 100 प्रतिशत देते हैं। जॉन अब्राहम के पास एक नहीं, बल्कि दो-दो लग्जरी हाउस हैं। 

ऋतिक रोशन से लेकर कंगना रनौत तक, विक्की-कैटरीना के रिसेप्शन में शामिल होंगे ये मशहूर स्टार्स

नहीं होगा अंकिता-विक्की का वेडिंग रिसेप्शन, खास है वजह

गिरफ्तार हुआ अभिनेत्री का फ़ोन चोरी करने वाला चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -