अब विंग कमांडर अभिनन्दन का किरदार पर्दे पर दिखाना चाहते हैं जॉन अब्राहम
अब विंग कमांडर अभिनन्दन का किरदार पर्दे पर दिखाना चाहते हैं जॉन अब्राहम
Share:

बॉलिवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Raw के प्रमोटिन में व्यस्त है. फिल्म का ट्रेलर आज ही रिलीज़ हुआ है और उसे अच्छे खासे रिस्पॉन्स भी मिल रहे हैं. सभी को ये ट्रेलर कैफ़ी पसंद आ रहा है. इसके अलावा आप जानते ही हैं जॉन पिछले काफी समय से देशभक्ति वाली फिल्म कर रहे हैं जिसमें उन्हें पसंद भी किया जा रहा है. 'फोर्स', 'फोर्स 2', 'मद्रास कैफे', 'सत्यमेव जयते' और 'परमाणु' जैसी फिल्में कर चुके हैं. अब वह तैयार हैं अपनी अगली फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' के साथ जिसके प्रमोशन में जॉन अब्राहम और अभिनेत्री मौनी रॉय पहुंची. 

बता दें, जॉन की यह फिल्म भारत-पाक के रिश्तों पर बात करती है और कहानी एक रॉ एजेंट की है, ऐसे में इस मौके पर मीडिया ने जॉन से पुलवामा टेरर अटैक, सर्जिकल स्ट्राइक 2, एयर स्ट्राइक और विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के वतन वापसी पर बहुत से सवाल पूछे. इसी के साथ जॉन से पूछा गया कि क्या विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के किरदार को परदे पर खुद निभाना चाहेंगे? इस बात से जॉन से काफी खुश हुए और इसका बहुत ही अच्छा जवाब भी दिया है.

बता दें, जवाब देते हुए जॉन ने कहा, 'जी हां, डेफिनेटली. मेरे हिसाब से वह देश के सच्चे हीरो हैं. मैंने पहले भी कहा है कि हम तो रील लाइफ में हीरो है, लेकिन कमांडर तो हमारे असली हीरो, उनका रोल मिलेगा तो जरूर करना चाहूंगा. मैंने सुना है कि बहुत से निर्माताओं ने पुलवामा टेरर अटैक को लेकर कुछ फिल्मों के नाम को रजिस्टर्ड किया है.' इससे ये लगता है वो अभिनन्द के रोल को बेहतर तरीके से कर सकते हैं. 

जॉन की Raw 5 अप्रैल को देशभर में रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.  के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही 'रोमियो अकबर वॉल्टर' में जॉन अब्राहम और मौनी रॉय के अलावा अभियंता जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति जैसे दमदार कलाकार नजर आएंगे. 

RAW Trailer : देश के लिए रखे तीन खतरनाक रूप, रोंगटे खड़े कर देगा जॉन की फिल्म का ट्रेलर

RAW : ट्रेलर के कुछ घंटों पहले सामने आया नया पोस्टर, बदली रिलीज़ डेट

जॉनी वॉकर को जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, कंधा हुआ चोटिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -