जॉन बनाएंगे भारत में सबसे बड़ी एक्शन फ्रेंचाइजी फ़िल्में

बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों के किंग जॉन अब्राहम जल्द ही एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म शुरू करेंगे जिसकी कई फ़िल्में आएँगी. जॉन ने बॉलीवुड को 'फाॅर्स', 'ढिशूम', 'फोर्स 2' और 'रॉकी हैंडसम' जैसी एक्शन फिल्म दी है और अब उनकी टीम ने एक्शन फ्रेंचाइजी की फिल्म 'अटैक' पर काम करना शुरू कर दिया है. फ़िलहाल जॉन अब्राहम अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'परमाणु' के प्रमोशन में जुट हैं जो कि भारत के पहले परमाणु परीक्षण पोखरण पर आधारित है. ये फिल्म इसी हफ्ते 25 मई को रिलीज़ हो रही है.

यह फिल्म जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन 'जेए एंटरटेनमेंट' के बैनर तले बनी है और जॉन का प्रोडक्शन उनके ड्रीम प्रोजेक्ट 'अटैक' फ्रेंचाइजी की फिल्मों के निर्माण पर कार्य करने में जुट गया है. जानकारी के मुताबिक,  'अटैक' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म पर प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू हो चूका है और पहली फिल्म 2019 के शुरुआत में आएगी.

जॉन ने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि कि वो एक एक्शन फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं जो कि एक बड़ी फ्रेंचाइजी होगी. जॉन ने यह भी कहा कि, इस तरह कि कोई भी फिल्म अपने भारत में नहीं देखी होगी. बता दें कि फिल्म 'परमाणु' के बाद जॉन अब्राहम एक और एक्शन फिल्म में इस साल नज़र आएंगे. मिलाप ज़वेरी की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सत्यमेव जयते' में मनोज बाजपाई के साथ जॉन स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. 

 

कुछ इस तरह दिखने लगा है ये 90S का सुपरस्टार

एयरपोर्ट पर दिखा बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर का इमोशनल पल

12 साल पहले की इस पिक्चर के सीक्वल में नज़र आएंगे 90S के ये सुपरस्टार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -