अजीत की सुपरहिट फिल्म 'वेदलम' की हिंदी रीमेक में नजर आएंगे जॉन अब्राहम
अजीत की सुपरहिट फिल्म 'वेदलम' की हिंदी रीमेक में नजर आएंगे जॉन अब्राहम
Share:

बॉलिवुड के गलियारों में इस समय साउथ की फिल्मों के रीमेक बनाए जा रहे हैं. पिछले साल तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इसके बाद जर्सी, RX 100, लक्ष्मी बम जैसी फिल्में बन रही हैं जो साउथ की सुपरहिट फिल्मों के रीमेक हैं. अब एक और साउथ सुपरहिट का रीमेक बनाए जाने की तैयारी में है.

एक रिपोर्ट के अनुसार प्रड्यूसर भूषण कुमार साल 2015 में आई अजीत की सुपरहिट फिल्म 'वेदलम' का रीमेक बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में लीड रोल में जॉन अब्राहम होंगे और इसका डायरेक्शन वरुण धवन के भाई रोहित धवन करेंगे. सूत्रों के अनुसार रोहित ने फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग पूरी कर ली है और जल्द ही इसका प्री-प्रॉडक्शन शुरू कर दिया जाएगा. यह फिल्म मुंबई पर आधारित होगी और शूटिंग के लिए जल्द ही इसकी रेकी शुरू कर दी जाएगी.

ऑरिजनल फिल्म में अजीत ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी जो टैक्सी ड्राइवर बन जाता है. इस फिल्म में श्रुति हासन, लक्ष्मी मेनन, राहुल देव, कबीर दुहान सिंह और अनिकेत चौहान ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. प्रड्यूसर भूषण कुमार के लिए जॉन अब्राहम ही इस फिल्म की पहली चॉइस थे. इस समय जॉन अब्राहम 'मुंबई सागा' की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वह एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं. इसके अलावा वह 'सत्यमेव जयते' में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में भी नजर आए थे. सूत्र ने बताया है कि 'वेदलम' के रीमेक का क्लाइमैक्स काफी अलग और इंटरेस्टिंग होगा. बता दें कि जॉन अब्राहम इससे पहले डायरेक्टर रोहित धवन के साथ फिल्म 'देसी बॉयज' और 'ढिशूम' में काम कर चुके हैं.

10 साल फिल्मो से दूर थी सुष्मिता सेन, अब करेगी डिजिटल डेब्यू

दिशा पाटनी धोनी या कोहली की नहीं बल्कि इस क्रिकेटर की है फैन

तीन अलग-अलग लुक के साथ आमिर खान लाल सिंह चड्ढा को करेंगे पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -