इस सीक्वल से फिर लोगों को हँसाना चाहते हैं जॉन अब्राहम
इस सीक्वल से फिर लोगों को हँसाना चाहते हैं जॉन अब्राहम
Share:

बॉलीवुड के सुपरहॉट एक्टर जॉन अब्राहम फ़िलहाल देशभक्ति वाली फिल्में दे रहे हैं. कुछ समय पहले जॉन ने 'परमाणु' में काम किया था और अब आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते' के लिए काम कर रहे हैं. ये फिल्म अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के साथ रिलीज़ होने वाली है जिस पर थोड़ी असमंजस भी दिख रही है. देशभक्ति वाली फिल्मों के पहले उन्होंने कई कॉमेडी फिल्म दी हैं जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं. भले ही उनकी फिल्म ज्यादा हिट नहीं होती पर वो मेहनत करने से पीछे नहीं हटते. इसी के साथ वो अपनी हिट फिल्म का सीक्वल करने को भी तैयार हैं.

जॉन की सुपरहिट फिल्म 'गरम मसाला' के सीक्वल में काम करना चाहते हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी जिसके चलते वो इसका अगला पार्ट लेकर आना चाहते हैं. इसके पहले भी ये बात आई थी कि 'गरम मसाला 2' बनने वाली है पर किसी कारण इस पर आगे कोई बात नहीं हुई. अपनी इस फिल्म के लिए वो कहते हैं कि 'मैं सचमुच खूब कॉमेडी करना चाहता हूं और लोगों को हंसाना चाहता हूँ. सच कहूं तो हाल ही में मैंने अपनी फिल्म गरम मसाला देखी और फिल्म देखने के तुरंत बाद मस्ती वाले मूड में अक्षय कुमार को फोन करके बोला कि गुरुजी गरम मसाला 2 करते हैं.' 

इसी के बाद अक्षय कुमार ने भी कह दिया कि करते हैं ये फिल्म. इतना ही नहीं जॉन ने पहले भी कहा था कि वो अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर से काम करना चाहते हैं जैसे उन्होंने 'देसी बॉयज' और 'गरम मसाला' किया था. अब देखा जायेगा कि ये दोनों गरम मसाला 2 करते हैं कि नहीं. इसके अलावा अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम 'हाउसफुल 4' में साथ काम कर रहे हैं और दर्शकों को हँसाने के लिए फिर से तैयार हैं. अक्षय और जॉन की जोड़ी काफी पसंद किया जाता है और साथ ही जॉन भी काफी उत्साहित रहते हैं अक्षय के साथ काम करने के लिए. फ़िलहाल वो सत्यमेव जयते के प्रमोशन में अलगे हैं और उम्मीद करते हैं फिल्म हिट होगी.

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' का दूसरा गाना रिलीज

सत्यमेव जयते सॉन्ग : 'दिलबर' में नोरा फतेही ने बढ़ाई सभी की धड़कनें

सत्यमेव जयते : जॉन के लिए नोरा फतेही करेंगी कोरिओग्राफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -