खाली बैठी उर्वशी को मिली बड़ी फिल्म, इस हॉट एक्टर के साथ आएँगी नज़र
खाली बैठी उर्वशी को मिली बड़ी फिल्म, इस हॉट एक्टर के साथ आएँगी नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने हॉट और खूबसूरत अंदाज़ के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में  बनी रहती हैं. इनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. इनके हॉट सांग्स और हॉट अंदाज़ के चलते लोगों के बीच काफी पसंद की जाती हैं लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाती हैं. वहीं उनके फैंस के लिए ये खुशखबरी है कि उर्वशी को एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म हाथ लगी है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. वहीं उर्वशी ने अपने करियर में अभी तक एक भी ऐसी यादगार फिल्म नहीं दी है जिसके चलते दर्शक चाहते हैं कि वो कोई बेहतरीन फिल्म दें. आइये जानते हैं उनकी आने वाली फिल्म के बारे में.  

खबरों की मानें तो उर्वशी रौतेला ने जॉन अब्राहम की आने वाली कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' साइन कर ली है, जिसे डायरेक्टर अनीस बाज्मी बनाने वाले हैं. जी हाँ, लेकिन बता दें फिल्म को लेकर मेकर्स या फिर उर्वशी की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है लेकिन ये बात तो तय है कि उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' का हिस्सा बनने वाली है. उर्वशी रौतेला ने फिल्म के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है. वो अपने डिक्शन से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक पर काम कर रही हैं. लेकिन बता दें, फिल्म में उर्वशी का किरदार क्या होगा, इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

यह पहला मौका है जब उर्वशी रौतेला डायरेक्टर अनीस बाज्मी के साथ हाथ मिला रही हैं. बता दें इससे पहले उर्वशी रौतेला 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' नाम की एक कॉमेडी फिल्म भी कर चुकी हैं. फिल्म 'पागलपंती' में जॉन अब्राहम के अलावा अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और अरशद वारसी जैसे कलाकार दिखाई देंगे. अब देखना ये होगा कि जॉन के साथ उर्वशी क्या कमाल कर पाती हैं. फिल्म 'पागलपंती' को भूषण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

आखिरकार तय हुई जॉन की RAW की रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

विक्की कौशल ने प्रिया प्रकाश को उनकी ही स्टाइल में मारी आँख, घायल हुई एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -