क्रिअर्ज़ एंटरटेनमेंट के विरोध में जॉन ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम जल्द ही अपनी एक और पावर पैक्ड फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम 'अटैक' है. जॉन ने बताया कि वह अपनी इस फिल्म को फ्रैंचाइज़ी के तौर पर रिलीज़ करना चाहते हैं. जॉन ने अपने इंटरव्यू में बताया कि, "ऐसी फिल्म जो अब तक भारत में कभी नहीं बनी. इस फिल्म के लिए टीम बना ली है और जल्द ही तैयारी शुरू होगी."

जॉन और क्रिअर्ज़ एंटरटेनमेंट के बीच का विवाद तो आप सभी तो पता ही होगा. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जॉन ने बताया कि, "मैं कभी भी इनके साथ काम करने वाला नहीं हूं. इस जन्म में तो क्या अगले जन्म में भी मैं इनके साथ काम करने वाला नहीं हूं." जॉन का कहना है कि इस घटना के बाद से उन्हें सीख मिल चुकी है कि आप किसी भी तरह से काम करो, लेकिन कभी भी ट्रस्ट के बगैर आगे नहीं बढ़ा जा सकता है.

जॉन ने आगे बताया कि, यदि आप प्रोफेशनली काम करते हैं तो इस बात को ध्यान में रखना चाहिए कि दोनों पार्टीज़ को आपस में ट्रस्ट हो. जॉन बताते हैं कि परमाणु जैसे विषय पर फिल्म बनना इसीलिए भी ज़रूरी था, क्योंकि आधे से ज्यादा भारत की जानता आज भी परमाणु का मतलब ही नहीं जानती. और पोखरण में क्या हुआ था, इस बात से सभी वंचित हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जॉन जल्दी करने वाले हैं बॉक्स ऑफिस पर पावरपैक्ड 'अटैक'

दरियादिल भाईजान की 'भारत' में अमिताभ की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड को मिली जगह

प्रियंका चोपड़ा दोबारा हुई ट्रोल, युनिसेफ के कार्यक्रम में जाना पड़ा महंगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -