जॉन हर उस विषय पर फिल्म बनाना चाहते हैं, जिसने . . .

25 मई को रिलीज़ होने जा रही बॉलीवुड मूवी 'परमाणु' को लेकर जॉन अब्राहम काफी ज्यादा उत्साहित हैं. वह कहते हैं कि परमाणु जैसी विषयों पर आगे और भी फिल्में बननी चाहिए. जॉन का मानना है कि 1998 के पोखरण टेस्ट ने इंडिया को रिडिफाइन किया था. इसी कारण पूरी दुनिया में भारत का नाम एक बड़ी ताकत के रूप में उभर कर सामने आया था. इसी मोमेंट के बाद भारत का नाम बढ़-चढ़कर लिया जाने लगा था.

जॉन ने अपनी लाइफ का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि जब पोखरण टेस्ट 2 हुआ था, उस समय वह मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे थे. जब जॉन को इस परमाणु परिक्षण के बारे में पता लगा, तब उन्होंने अटल बिहारी बाजपई की स्पीच सुनी थी. जॉन बतात हैं कि वह उन सभी विषयों पर फिल्म बनाना चाहते हैं, जिन्होंने उन्हें पर्सनली काफी इंस्पायर किया है.

जॉन ने बताया की 'मद्रास कैफ़े' बनाते समय मिली अाधिकारिक मदद से उन्हें काफी सपोर्ट मिला था. सभी अधिकारियों ने जॉन को कॉम्पलिमेंट देते हुए कहा था कि उनकी कंपनी सिर्फ नाच-गाने वाली फिल्में ही नहीं, ऐसी फिल्में भी बनाती है. इसी कारण उन सभी अधिकारीयों ने जॉन का पूरा सपोर्ट किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कांस में नेक्ड और ट्रांसप्रेंट ड्रेस में नजर आई हॉलीवुड एक्ट्रेसेस

आयशा चौधरी पर बनने जा रही है फिल्म, जानें कौन हैं

चमक गई अभिषेक बच्चन की किस्मत, हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -