'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के बारे में जो कि एक बार फिर से अपनी फिल्म 'परमाणुः द स्टोरी' के चलते सुर्खियों में बन आए है. फिल्म के चलते जॉन अब्राहम भी खासा व्यस्त चल रहे है. गौरतलब है कि, उनकी इस फिल्म में हमे अभिनेत्री डायना पेंटी भी नजर आने वाली है. बात करे अगर फिल्म के बारे में तो जनाब बता दे कि, जॉन अब्राहम और डायना पैंटी की फिल्म 'परमाणुः द स्टोरी' ऑफ पाकिस्तान की शूटिंग पिछले कुछ दिनों पूर्व ही खत्म हो गई है. फिल्म की शूटिंग इस साल मई में शुरू हुई थी. लेकिन इसे साढ़े तीन महीने में खत्म कर लिया गया. फिल्म के पूर्व में कुछ पोस्टर भी रिलीज हो चुके है, जिसमें हमे अभिनेता जॉन अब्राहम भागते हुए नजर आए थे.

फिल्म में बोमन ईरानी भी हैं और इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है लेकिन इसके कैरेक्टर काल्पनिक हैं. फिल्म के हीरो और को-प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम ने कहा है, “परमाणु सेना और वैज्ञानिकों को हमारा सलाम है.

अब एक बार फिर से फिल्म के बारे में हमे नई जानकारी सुनने को मिल रही है वह यह है कि, जॉन अब्राहम की यह फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' जो कि 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी और खबर है कि निर्माताओं ने संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' के साथ टकराव से बचने के लिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया है. पद्मावती एक दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म के लुक और संजय लीला भंसाली की फिल्म को देखते हुए कोई भी डायरेक्टर या प्रोड्यूसर रिस्क लेने के मूड में नहीं हैं.     

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ठग.. की शूटिंग से आमिर का विराम, अब करने लगे है यह काम

इस एक्ट्रेस ने कहा कि "बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्लिम महिला दबाव में है"

शाहरुख़ की फ़िल्मों में Bollywood हसीनाओं का रहेगा मेला

ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी