जॉन अब्राहम ने सामाजिक मुद्दों पर रखीं बात, जल संकट आपदा पर कहा कुछ ऐसा
जॉन अब्राहम ने सामाजिक मुद्दों पर रखीं बात, जल संकट आपदा पर कहा कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम हर सवाल का जवाब बेहद तसल्ली के साथ देते हैं. अभिनेता जॉन अब्राहम अधिकतर राष्ट्रभक्ति की फिल्मों को बड़े पर्दे पर उतारते हुए अभिनय करते हुए पाए जाते हैं. देश में बढ़ रही पानी की समस्या से भी अभिनेता चिंतित नजर आए हैं? सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों की तारीफ करने के साथ ही पानी की होने वाली कमी, आने वाली दिक्कतों पर भी उन्होंने हाल ही में बातचीत की है. 

मुंबई में अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म 'बाटला हाउस' के ट्रेलर रिलीज के दौरान कहा कि जल संकट देश का सबसे बड़ा संकट है. हमारे देश में जल संरक्षण को लेकर और काम किया जाना चाहिए. आगे वे कहते हैं कि वाटर हार्वेस्टिंग को प्रमोट करना चाहिए. वहीं जब मुंबई में बारिश नहीं होती तो हम काफी परेशान होते हैं और जब बारिश होती है तो बाढ़ जैसी स्थिति भी हो जाती है. 

आगे जॉन कहते हैं कि एक दूसरा सच यह भी है कि हमारे देश के कई हिस्सों में बारिश नहीं है पानी ना के बराबर है? पानी की कमी इस कदर हो चुकी है कि मुझे चिंता होने लगी है और कई बार सोचता हूं कि देश में जल संकट से किस तरह से निपटा जाए? जबकि आगे अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा कि जिस तरह से लगातार पानी की कमी और कम बारिश हो रही है. उसे देखकर तो यह लग रहा है कि आने वाले 20-30 सालों बाद नदिया भी सूख जाएंगी. 

Jabariya Jodi के गाने का पहला लुक आया सामने, ऐसे दिखे सिद्धार्थ और एली

बिना मेकअप के ऐसी नजर आईं समीरा रेड्डी, वीडियो से दिया यह ख़ास सन्देश

Super 30 के नए वीडियो दिखीं आनंद कुमार की मुश्किलें

टीम इंडिया की हार के बाद कुछ इस तरह किया बॉलीवुड स्टार्स ने सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -