इस अभिनेत्री के कायल हुए जॉन.....
इस अभिनेत्री के कायल हुए जॉन.....
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्शन फिल्मों के साथ ही साथ अपनी शानदार बॉडी के जरिए बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम जो की जल्द ही हमे वरुण धवन के साथ में फिल्म 'ढिशूम' में नजर आने वाले है. तथा अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेता जॉन ने कहा है कि मेरी आने वाली फिल्म फोर्स टू में उनकी सह कलाकार सोनाक्षी सिन्हा के एक्शन और स्टंट ने उन्हें चौका दिया।

जॉन ने कहा, फोर्स टू में आप सोनाक्षी के एक्शन को देख कर अचंभित रह जाएंगे, क्योकि बॉलीवुड में अभिनेत्रियों ने अपनी कुछ चुनिंदा फिल्मों में ही एक्शन किया है। शूटिंग के दौरान खतरनाक से खतरनाक स्टंट सोनाक्षी ने खुद ही बिना किसी बॉडी डबल के किया। उन्होने कहा, 'शुरुआत में वह अपने स्टंट करने में थोड़ा झिझक जरूर रहीं थी लेकिन जब उन्होंने देखा की मैं अपना स्टंट खुद ही कर रहा था तब उन्होंने भी अपना एक्शन और स्टंट खुद करने का मन बनाया।

एक स्टंट में सोनाक्षी को चार मंजिली इमारत से केबल से लटककर एक्शन करना था जिसे उन्होंने से बखूब ही किया।' फोर्स टू में जॉन ने मुख्य भूमिका निभाई है । वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं। यह फिल्म 28 नवंबर को रिलीज होगी। अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इसके साथ साथ अपनी दूसरी अन्य फिल्मों में भी जबरदस्त एक्शन के अवतार में नजर आ रही है. सोनाक्षी की फिल्म 'अकीरा' में भी उन्होंने काफी एक्शन सीन किये है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -