सोशल मीडिया से इसलिए दूर रहते हैं जॉन, नहीं करते ऐसी तस्वीरें शेयर
सोशल मीडिया से इसलिए दूर रहते हैं जॉन, नहीं करते ऐसी तस्वीरें शेयर
Share:

इस सोशल मीडिया युग में कुछ फिल्मी सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने इस प्लेटफॉर्म से दूरी बनाई हुई है. बॉलीवुड के सितारे कुछ ही ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते. उसी में हम बात कर रहे हैं डैशिंग एक्टर जॉन अब्राहम की जो इन सब से दूर ही हैं. यही कारण है कि उनके फैन्स उन्हें करीब से बहुत कम जानते हैं. वहीं अक्सर देखा गया है कि जॉन कभी भी पर्सनल लाइफ पर बात और तस्वीरें शेयर नहीं करते. जॉन का सोशल मीडिया पर होना ना के बराबर ही है. 

बता दें कि जॉन के इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज के साथ-साथ ऑफिशियल एकाउंट भी है और तो और उनके 6.8 मिलियन फॉलोवर्स भी हैं. लेकिन जॉन कभी भी अपनी फोटो शेयर नहीं करते बल्कि सिर्फ अपनी फिल्मों को ही प्रमोट करते हैं. यही कारण है कि उनके फैंस उन्हें देखने के लिए भी तरसते हैं. फिल्मों में अक्सर शर्टलेस नजर आने वाले जॉन अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कभी भी शर्टलेस तस्वीर शेयर नहीं करते हैं. लेकिन उन्हें डब्बू रतनानी के फोटोशूट की वजह से शर्टलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करनी पड़ी थीं. इसके पीछे भी एक कारण है. 

दरअसल, जॉन अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल जानवरों की सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए ही करते हैं. क्योंकि उनके अकाउंट पर या तो जानवरों की सुरक्षा से जुड़े पोस्ट होंगे या फिर उनकी फिल्म के प्रमोशन से जुड़ी तस्वीरें. जॉन अब्राहम ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इसे लेकर बात की है.

जॉन ने कहा  'इस मामले में मैं बिल्कुल स्पष्ट हूं, मेरे लिए ये दुनिया किसी भी तरह से मायने नहीं रखती है, मैं छूकर महसूस करने वाली दुनिया में यकीन रखता हूं.' ऐसे में जॉन का मानना है कि इस प्लेटफॉर्म पर पॉजिटिविटी से ज्यादा निगेटिविटी फैली हुई है. यानि ये कहा जा सकता है कि जॉन बेहद ही प्रैक्टिकल है जिसके चलते वो इन सब में यकीन नहीं रखते. 

बदली 'पागलपंती' की रिलीज़ डेट, इस तारीख को होगी रिलीज़

शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन अब्राहम

बदली 'पागलपंती' की रिलीज़ डेट, इस तारीख को होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -