सत्यमेव जयते 2 में तीन किरदार में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, हुआ नया खुलासा
सत्यमेव जयते 2 में तीन किरदार में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, हुआ नया खुलासा
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर जॉन अब्राहम ने आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में तीन भूमिकाएं होने की अफवाह पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है. इसके अलावा अभी हाल ही में इस अफवाह ने जोर पकड़ा था कि मिलाप जावेरी निर्देशित फिल्म में एक्शन स्टार तीन अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे, परन्तु अब लग रहा है कि इस रिपोर्ट की पुष्टि नहीं हुई है, जो अफवाह के अलावा कुछ नहीं. वही जॉन ने बताया, 'सत्यमेव जयते 2' वर्ष 2018 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म के मुकाबले एकदम अलग होगी. इसके साथ ही जॉन ने कहा, "पहली फिल्म साधारण तौर पर आम जनता के लिए थी. इस बार हमने इसमें एक वर्ग के साथ ही प्रासंगिक मुद्दों को भी फिल्म में दिखाने की कोशिश की है."

यदि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, जॉन ने तीन भूमिकाओं के अफवाह पर कहा, "मिलाप अभी भी कुछ किरदारों पर काम कर रहे हैं और वह मुझे अन्य भूमिकाएं निभाने के लिए पसंद कर सकते हैं. लेकिन अभी इस पर काफी चर्चा होनी बाकी है. इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि फिल्म में भूमिका एक होगी, दो होगी या तीन होगी."इसके अलावा  'सत्यमेव जयते 2' 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.पिछले दिनों फिल्म पागलपंती में कॉमिक रोल प्ले करने के बाद जॉन अब्राहम जल्द ही कुछ सीरियस रोल्स निभाते नजर आने वाले है . उनकी अपकमिंग फिल्मों में सत्यमेव जयते 2, अटैक और मुंबई सागा मौजूद हैं. 

इन फिल्मों के अलावा चर्चा यह भी है कि जॉन जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते है. फिलहाल, ये खबर सच है या महज अफवाह इसका पता नहीं चला है. इसके अलावा जॉन अब्राहम मोहित सूरी की अगली फिल्म एक विलेन 2 में काम कर सकते हैं. वही इससे पहले मोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के साथ एक विलेन का निर्देशन किया था. वही अब एक विलेन 2 में जॉन के साथ आदित्य रॉय कपूर को लिए जाने की चर्चा है. वही खबर है कि यह फिल्म भूषण कुमार और एकता कपूर प्रोड्यूस कर सकते है. 

 

 

दुनिया में संगीत की घटती उम्र से अदनान सामी हुए परेशान, बोले - 'यह बदलाव हाल ही में आया...'

लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन इस अंदाज में नजर आए विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर

तेरा चेहरा गाने को रीक्रिएट करना चाहते हैं भूषण कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -