जॉन अब्राहम को मिल रही हैं बैक टू बैक फिल्में

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर जॉन अब्राहम कुछ समय से देशभक्ति वाली फिल्में कर रहे हैं और उनकी ये फिल्में हिट भी हो रही हैं. पहले उन्होंने 'परमाणु द स्टोरी और पोखरण' की, उसके बाद सत्यमेव जयते. दोनों फिल्मों को काफी पसंद किया गया है. इसके बाद जॉन के पास कई ऐसे प्रोजेक्ट हैं जिन्हें पर वो फ़िलहाल काम कर रहे हैं और आने वाले समय में भी कई फिल्मों के ऑफर उन्हें मिलते जा रहे हैं. खबर आई है कई सारी फिल्मों के बीच एक और फिल्म का ऑफर आया है.

ये हैं इस साल की ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म

आपको बता दें, जॉन फ़िलहाल RAW: Romeo Akbar Walter के लिए शूट कर रहे हैं जिसे रॉबी ग्रेवाल डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग पहले गुजरात और मुंबई की गई है उसके बाद कश्मीर की जाएगी. इसके अलावा जॉन निखिल अडवाणी की फिल्म 'बटला हॉउस' के लिए भी तैयारी में लगे हुए हैं जिसकी शूटिंग सितंबर में शुरू होगी. अब बात करें अगली फिल्म की तो खबर मिली है कि वो डिरेक्टर अनीस बज़्मी की फिल्म में भी जुड़ने वाले हैं.
 
अब जाह्नवी कपूर करेंगी 'दोस्ताना'

सूत्र ने बताया कि जॉन को इस आने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है जिसके लिए शूटिंग जनवरी में शुरू की जाएगी. आने वाली फिल्म कॉमेडी होगी जिसमें दो एक्टर साथ काम करेंगे. अनीस ने इस पर कमा शुरू कर दिया है और दूसरे एक्टर की तलाश में लगे हुए हैं. इनके अलावा जॉन फ़िलहाल रॉ और बटला हाउस पर फोकस किये हुए हैं जिस पर काम चल रहा है. हाल ही में जॉन सत्यमेव जयते में नज़र आये थे.

बॉलीवुड अपडेट्स..

पापा अक्षय के साथ बेटी ने इस पोज़ में क्लिक करवाई फोटो

'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' में जारी है बराबर की टक्कर

'हैप्पी' से मिलकर जॉन अब्राहम ने किया उन्हें हैप्पी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -