जॉन की रॉकी हैंडसम का नया पोस्टर रिलीज
जॉन की रॉकी हैंडसम का नया पोस्टर रिलीज
Share:

बॉलीवुड के हेंडसम हंक जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रॉकी हैंडसम के लिए सुर्ख़ियो में है. फिल्म के काफी पोस्टर और टीजर के बाद अब फिल्म का एक और पोस्टर जारी हुआ है. इसे खुद जॉन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी किया है. इस नए पोस्टर में जॉन बन्दुक के साथ दिखाई दे रहे है. इस पोस्टर में जॉन के चेहरे पर खून के छींटे दिखाई दे रहे है. आपको बता दे कि रॉकी हेंडसम एक एक्शन फिल्म है और एक बार फिर जॉन एक्शन अवतार में दिखाई देंगे.

फिल्म में उनके साथ में निशिकांत कामत और श्रुति हासन नजर आएंगे. आपको बता दे कि श्रुति जॉन के साथ इससे पहले वेलकम बेक में नजर आ चुकी है. यह फिल्म साल 2010 में आई कोरियाई फिल्म 'द मैन फ्रॉम नावेयर का हिंदी रूपांतरण है. फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्दगिर्द घूमती है जो आठ साल की लड़की के दूर जाने के बाद ड्रग माफिया से बदला लेता है.

यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज होगी.इसके साथ में ही जॉन इन दिनों अपनी एक और एक्शन फिल्म फ़ोर्स 2 की शूटिंग कर रहे है. यह फिल्म उनकी साल 2011 में आई फिल्म फ़ोर्स की सीक्वल है. फोर्स 2 में जॉन के साथ में सोनाक्षी सिन्हा भी एक्शन करते हुए नजर आएँगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -