सुषमा स्वराज के निधन पर बोले जॉन अब्राहम, कहा- रोंगटे खड़े कर देने वाली स्पीच आज भी याद है
सुषमा स्वराज के निधन पर बोले जॉन अब्राहम, कहा- रोंगटे खड़े कर देने वाली स्पीच आज भी याद है
Share:

भाजपा नेता और प्रखर वक्ता सुषमा स्वराज के निधन से पूरा देश सदमे में है. मंगलवार देरा रात दिल का दौरा पड़ने के कारण राजनीति के पलट का चमकता सितारा सुषमा हमेशा के लिए अनंत में खो गया. राजनैतिक चेहरों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. इस दौरान जॉन अब्राहम ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. 

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने सुषमा स्वराज द्वारा किए गए देश के प्रति समर्पण को याद करते हुए दिल्ली के रिफ्यूजी कैंप की बात की. जॉन ने बताया कि 47 साल की उम्र में जिस तरह से सुषमा जी द्वारा रिफ्यूजी कैंप में जाकर लोगों का मनोबल बढ़ाया गया था और उनकी रोंगटे खड़े कर देने वाली स्पीच वह आज भी नहीं भूले हैं. 

आगे जॉन ने कहा कि उनकी अंतिम यात्रा में जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री और बाकी नेता गमगीन नजर आए यह इस बात का प्रमाण है कि वह कितनी महान थी. देश द्वारा एक महान नेता को खोया गया है जिसकी पूर्ति होना असंभव सा है. जबकि उनके निधन पर निखिल आडवाणी ने कहा कि एक फोटोग्राफ सुषमा जी की वायरल हो रही है जिसमें कि विदेशों के मंत्री खड़े हैं और उन सबके के बीच 4 फीट की हमारे देश की प्रतिनिधि महान नेता इकलौती महिला सुषमा जी खड़ी है उनका कद उन सभी पुरुष नेताओं के सामने सबसे बड़ा नजर आता है. यही दर्शाता है कि सुषमा जैसी महान प्रेरणादाई नेता को हमने खो दिया है और इसकी कमी भी पूरी नहीं की जा सकती है. 

क्या रिया के प्यार में पागल है सुशांत सिंह ? अभिनेता से मिला यह जवाब

जाह्नवी कपूर ने किया धुंआधार बैली डांस, देखें VIDEO

आमिर की बेटी ने दिखाया क्रेजी अवतार, तस्वीर मचा रही तहलका

जब अक्षय को यूज़र ने कहा 'फर्नीचर का टुकड़ा', ऐसे दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -