आखिरकार तय हुई जॉन की RAW की रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़
आखिरकार तय हुई जॉन की RAW की रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़
Share:

बॉलीवुड में कई फिल्में ऐसी होती हैं जो रिलीज़ के पहले ही विवादों में आजाती है. आजकल लगभग हर फिल्म बिना विवादों के  फिल्म रिलीज़ नहीं होती. ऐसे ही बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म RAW कई मुश्किलों का सामना करने के बाद रिलीज़ डेट जारी हो चुकी है. जी हाँ, जॉन की Romeo Akbar Walter यानी RAW की आखिरकार रिलीज डेट तय हो गई है. इसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार थे तो बिना देरी किये हम बता देते हैं कब रिलीज़ होने वाली है. 

जॉन अब्राहम एक और अपनी जबरदस्त फिल्म के साथ आ रहे हैं जो 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी. फिल्म में जॉन अब्राहम, मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. यानी जॉन एक और ऐसी ही फिल्म लेकर आने वाले हैं जो दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है. यह फिल्म 1970 के दशक में घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म पहले सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई थी. 

हालांकि डेट्स नहीं होने के कारण सुशांत ने यह फिल्म ठुकरा दी थी. इसके तुरंत बाद लीड रोल के लिए जॉन अब्राहम को फिल्म में कास्ट कर लिया गया था. बता दें कि इससे पहले साल 2018 में जॉन की 2 फिल्में 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' रिलीज हुई थीं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म से सुचित्रा कृष्णमूर्ति भी वापसी करने जा रही हैं. इस स्पाई-थ्रिलर फिल्म का डायरेक्शन रॉबी ग्रेवाल ने किया है. 

एक्ट्रेस ने नेट की ड्रेस पहनकर दिखाया अपना किलर फिगर

हार्दिक पांड्या का नाम सुनते ही बुरी तरह भड़की ये एक्ट्रेस, कही हैरान करने वाली बात

दिशा पटानी की इस खूबसूरती पर हर कोई हुआ फ़िदा, आग की तरह फैली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -