'परी' के डर से जॉन ने बदला 'परमाणु' का रुख..
'परी' के डर से जॉन ने बदला 'परमाणु' का रुख..
Share:

अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'परी' को लेकर जल्दी ही आने वाली हैं. हाल ही में इसका टीज़र रिलीज़ हुआ है जिसमे अनुष्का का रूप देखकर हर कोई हैरान रह गया. बेहद ही खतरनाक लुक में नज़र आ रही हैं अनुष्का शर्मा. ये फिल्म 2 मर्च को रिलीज़ होने वाली है जिसका इंतज़ार अनुष्का के सभी फैंस कर रहे हैं.

आपको बता दे इसी के साथ बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम भी अपनी फिल्म लाने वाले हैं जिसका नाम है 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' ये फिल्म भी 2 मर्च को रिलीज़ होनी थी, लेकिन अनुष्का की परी को लेकर उन्होंने अपनी रिलीज़ डेट बदल दी है. जी हाँ, जॉन अब अपनी फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' को 6 अप्रैल को रिलीज़ करेंगे. दो फिल्मे एक साथ लगने के कारण बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं हो पाता और इसी को ध्यान में रखते हुए उन्हने अपनी फिल्म की डेट बदल दी है.

प्रॉडक्शन से जुड़े एक शख्स ने ये भी कहा कि डेट बदलना ही एक मात्र रास्ता था, क्योकि अनुष्का की परी का टीज़र दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है और जाहिर है सभी उस फिल्म के लिए आतुर होंगे. आपको बता दे जॉन अब तक कई फ्लॉप फिल्म दे चुके हैं लेकिन ये फिल्म उनके लिए खास और बहुत ही महत्वपूर्ण भी जिससे उन्हें काफी उम्मीदें हैं. इसी को देखते हुए उन्होंने इसकी डेट बदल दी और फिल्म को अब 6 अप्रैल 2018 को ही रिलीज़ करेंगे. 

रितेश के पिता को पसंद नहीं थी जेनेलिया फिर भी कराई दो बार शादी

'अय्यारी' देखने के 7 बड़े कारण

अमिताभ ने अपने ट्वीट से की लोगों की बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -