इस फिल्म के कारण जॉन ने 'पागलपंती' की रिलीज़ डेट बढ़ाई आगे

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अभी हाल ही में वो बाटला हाउस में नज़र आये थे जिसने अच्छी खासी कमाई की. एक्टर ने अपने इसी व्यव्हार का परिचय देते हुए इंडस्ट्री में अपने पुराने दोस्त डायरेक्टर-प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'मरजावां' के लिए अपनी मल्टीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. जानते हैं अब कब रिलीज़ होगी फिल्म. 

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार जॉन निखिल की फिल्म से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म पागलपंती की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. यह सुनिश्चित हो गया कि 'मरजावां' स्क्रीन पर एक सोलो रिलीज के तौर पर दर्शकों के सामने प्रस्तुत हो. जिसके चलते रकुल प्रीत सिंह के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया स्टारर यह फिल्म अब 8 नवंबर 2019 को रिलीज़ की जाएगी. 

वहीं जॉन ने अपनी फिल्म के बारे में कहा कि 'मरजावां' को एक सिंगल रिलीज से फायदा होगा और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार भी एक्टर के इस बात से सहमत थे. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जवेरी की तारीफ करते हुआ कहा कि वह एक जमीन से जुड़े व्यक्ति है और अच्छे लेखक भी हैं. उन्होंने निखिल के बारे में भी बोलते हुए कहा कि वबह एक बेहद अच्छे और स्ट्रॉन्ग पर्सन हैं. जिसके लिए दोस्ती अनमोल है. 

जॉन के अनुसार, 'मैंने ऐसे निर्देशकों के साथ काम किया है जो आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन निखिल निष्ठा को समझते हैं और इस बात पर ध्यान दिए बिना कि फिल्म कैसी भी हो वह काम करेगी. हम सभी के लिए यह जरुरी  है कि 'मरजावां' बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दे'. इसी के साथ ये भी बता दें कि फिल्म 'पागलपंती' की अगली रिलीज डेट अभी तय नहीं हो पाई है. फिल्म में जॉन के अलावा अरशद वारसी, अनिल कपूर, कृति खरबंदा, इलियाना डिक्रूज और उर्वशी रौतेला अभिनय कर रही हैं.  

कई फ़िल्में होने के बावजूद इस हॉलीवुड मूवी के पीछे पड़े जॉन अब्राहम ?

Mumbai Saga : जॉन की गर्लफ्रेंड बनेंगी काजल अग्रवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -