जॉन अब्राहम के साथ डांस कर खुद को लकी समझती हैं दिव्यांका त्रिपाठी
जॉन अब्राहम के साथ डांस कर खुद को लकी समझती हैं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने 'द वॉयस' के सेट पर जॉन अब्राहम के साथ अपनी खुद के फैन गर्ल वाले पल को बिताया है और यह बात उन्होंने खुद कबूल की है. जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि जॉन इस रियलिटी शो पर अपनी फिल्म 'रॉ' के प्रमोशन के लिए आए थे, और उसी दौरान शो की होस्ट दिव्यांका ने उनके साथ हर पल एन्जॉय किया और खुद को उनका फैन बताया. जी हाँ, ऐसा हम नहीं बल्कि दिव्यांका द्वारा शेयर की गयीं तस्वीरे खुद बयां कर रही हैं जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल इन फोटोज में दिव्यांका जॉन के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं और वहीं इन तस्वीरो को शेयर करते हुए दिव्यांका ने कैप्शन में लिखा है, 'आज की रात का #TheVoice एपिसोड बेहद हॉट है जिसे आप मिस नहीं कर सकते! सावधानी से देखें.' आप सभी को बता दें कि दिव्यांका को हम टीवी के सबसे पसंदीदा शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता भल्ला की भूमिका के लिए जानते हैं और आज वह इसी नाम से फेमस हैं. वहीं डेली सोप के अलावा अब दिव्यांका रियलिटी शो और जल्द वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आएंगी जिसे देखने के लिए उनके फैंस उत्साहित हैं.

बात करें उनके निजी जीवन की तो उन्होंने 'ये है मोहब्बतें' के स्टार रहे विवेक दहिया से शादी कर ली है और आज दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं.

अब नए किरदार के साथ बहु वाली इमेज तोड़ने आ रहीं हैं 'बिग बॉस 12' विनर दीपिका कक्कड़

राहुल गांधी की जीत के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने रखा नवरात्रि का व्रत

समंदर से बहुत प्यार करती है ये एक्ट्रेस, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -