जॉन ने फिल्म के Poster को जारी कर जान ही ले ली...
जॉन ने फिल्म के Poster को जारी कर जान ही ले ली...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हम बात कर रहे है बॉलीवुड के चर्चित एक्टर जॉन अब्राहम के बारे में जो के एक बार फिर से अपने एक्शन के चलते लौंट रहे है. जी हां जिस प्रकार से पूर्व में हमे जॉन अब्राहम अपनी फिल्म फ़ोर्स2 के चलते नजर आए थे इस फिल्म में हमे जॉन के साथ में दबंग गर्ल सांकाक्षी का भी दमदार अभिनय देखने को मिला था इस फिल्म के बाद एक बार फिर से जॉन अपनी एक और फिल्म के साथ में लौंट रहे है जिसका नाम है 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोकरण'.

जी हां अभिनेता ने इस फिल्म का पूर्व में एक दमदार पोस्टर भी रिलीज किया था जिसे की खासा पसंद किया गया था जिसमे हमे जॉन की भी झलक देखने को मिली थी. जॉन अब्राहम अपनी इस फिल्म में भी अपने जबरदस्त एक्शन के मूड में नजर आने वाले है. जॉन अब्राह्म की अगली फिल्म परमाणु का पोस्टर रिलीज हो गया है और ये वाकई काफी शानदार है.

इसे देखकर आप बस फिल्म का इंतजार करेंगे. जॉन अब्राह्म की अगली फिल्म पोखरण परमाणु परीक्षण के ऊपर बन रहा है. फिल्म का ये पोस्टर काफी अलग है. आपको बता दें कि 1998 में तत्कालीन अटल बिहारी बाजपेई के कार्यकाल में पोखरण परमाणु परीक्षण किया गया था जो भारत के इतिहास में काफी मायने रखता है. जाहिर है इस पर फिल्म बनाना बेहद दिलचस्प होगा. 
 
 

रणबीर-जहान्वी का अफलातून किस्सा सुन श्रीदेवी झल्लाई, कहा...

सलमान ने लल्लू टाइप की क्या जबरदस्त एक्टिंग की है, KRK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -