इन्हें हीरोइन नही... हीरो है पसंद......
इन्हें हीरोइन नही... हीरो है पसंद......
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम व अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म जिसका नाम 'ढिशूम' है रिलीज हो गई है. सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित धवन ने निर्देशित किया है. जो की वरुण धवन के भाई है. इस फिल्म में हमे अभिनेता वरुण और अभिनेता जॉन अपने एक्शन वाले अवतार में नजर आ रहे हैं| बता दे कि निर्देशक रोहित धवन की हालिया रिलीज फिल्म 'ढिशूम' जो कि अभी हाल फ़िलहाल भारत में अपना अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 'ढिशूम' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है.

अभी सुनने में आया है कि फिल्म ढिशुम के अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने एक राज का खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें हीरोइन से ज्यादा हीरो के साथ काम करना अच्छा लगता है। जॉन ने बताया 'इंडस्ट्री में हमारे पास हीरोइनें हैं ही कितनी! जबकि हीरो तो खूब सारे हैं। इसलिए मैं ब्रोमांस कर रहा हूं.

वैसे भी आदमियों के साथ काम करते वक्त मैं ज्यादा सुकून में रहता हूं। यह दोस्ती की बात है और मेरी अभिषेक, अक्षय, वरुण सभी से यारी है।' जॉन वरुण कि फिल्म 'ढिशूम' को वैसे भी अभी हाल फ़िलहाल अच्छे रिव्यू मिले हैं और फिल्म पूरी तरह मनोरंजक साबित हुई है.

'ढिशुम' में तगड़ी गिरावट दर्ज.....

तस्वीरे देख आप भी हो जायेगे जॉन अब्राहम के घर के दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -