इतना छोटा है जॉन अब्राहम का स्वीट और स्टाइलिश होम
इतना छोटा है जॉन अब्राहम का स्वीट और स्टाइलिश होम
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हीरो जॉन अब्राहम हमेशा ही अपनी अपनी हॉट बॉडी और बेहद ही स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में रहते है. इसी के साथ वो अपनी फिल्मों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं जो उन्हें और भी हिट बनाते जा रहे हैं. लाखो लड़किया जॉन पर फिदा रहते हैं. उनकी डैशिंग बॉडी का हर कोई दीवाना है. इसके साथ ही पर कोई जान के आलिशान बंगले को देखकर एक सपना देखने लगता है कि काश उनके पास भी इतना खूबसूरत घर हो. ये कह सकते है कि वो बेहद ही डाउन टू अर्थ हैं उन्हें ज्यादा लाइम लाइट नहीं चाहिए. 

आज हम आपको जॉन के विला इन द स्काई (Villa In The Sky) के बारें बताएंगे जिसकी खूबसूरती देखकर आप भी फिदा हो जाएंगे. आपको बता दें कि मुंबई के बांद्रा इलाके में समुद्र के पास जॉन अब्राहम का विला,जिसका नाम इन द स्काई स्थित है. 500 हजार स्क्वायर फीट में फैला ये लैविश डुप्लेक्स बेहद ही खूबसूरत हैं. जॉन के घर का इंटीरियर पहली नजर में किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है.

जॉन के लैविश डुप्लेक्स में दो फ्लोर हैं. घर का बेडरूम, किचन, ड्राइंग रूम, डाइनिंग रूम, हॉल की फोटोज देखकर घर की खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है. उनके घर की कुछ तस्वीरें भी सामने आ रही है. 

इस घर को डिजाइनिंग उनके पिता अब्राहम जॉन और भाई एलन ने किया है. इस घर के डिजाइन करने में 14 महीने का लंबा समय लगा हैं.

आपको बता दें कि जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग करने से की थी. मॉडलिंग में जॉन के अच्छे परफॉरमेंस को देखते-देखते उन्हें कई फिल्मो के रोल भी ऑफर होने लगे. जॉन को बॉलीवुड में पहली फिल्म ‘जिस्म’ ऑफर हुई थी. अब बात अगर वर्कफ्रंट की करें तो जॉन अब्राहम, डायरेक्टर संजय गुप्ता के साथ काम करने जा रहे हैं.

भाईजान की शर्टलेस फोटो पर फैंस हुए फ़िदा, किये ऐसे कमेंट

Melissa Riso ने मचाई तबाही, सेक्सी फिगर संग इतनी हॉट नजर आईं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -