अंध देशभक्ति पर भड़के जॉन, कहा- 'बहुत जायज हैं...'

देश प्रेम और अंध राष्ट्रवाद में बारीक अंतर है लेकिन बॉलीवुड में इस सयम राष्ट्रवाद से जुड़े विषयों पर धड़ल्ले से फ़िल्में बन रही है. अभिनेता जॉन अब्राहम का यह कहना है. आपको बता दें कि काफी जल्द फिल्म अभिनेता जॉन रोमांचक फिल्म 'रॉ' में एक जासूस का किरदार निभाने जा रहे हैं. उनका मानना है कि वर्तमान सामाजिक राजनीतिक माहौल में लोग जो देखना चाहते हैं उस पर बनने वाली फिल्में पूरी तरह से जायज हैं.

आगे जॉन अब्राहम ने कहा कि "देश भक्ति ऐसी चीज है, जिसका अनुभव आपको अपने दिल में महसूस होना चाहिए और कहानी को संवेदनशील, विश्वसनीय, समझदार और जिम्मेदार तरीके से बयां करते आना चाहिए. साथ ही जॉन ने मन कि जब भी अंध राष्ट्रवाद की बात तब आती है जब आप अपना आस्तीन चढ़ा लेते हैं. अतः ऐसा नहीं होना चाहिए. 

फिल्मों को लेकर उनका कहना है कि मुझे लगता है कि कुछ फिल्में ऐसी हो सकती हैं, जो अवसरवादी बनने की चेष्टा में शीर्ष पर आ सकती हैं, लेकिन अगर ऐसी फिल्मों की बाढ़ आ जाए जो देश में उस वक्त उन जरूरतों को बयां करे तो मेरा मानना है कि यह पूरी तरह से जायज हे होगा. बता दें कि 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक', 'राजी', 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'केसरी' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराया है और जॉन के यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है. 

इतिहास में दर्ज हुआ करण जौहर का नाम, सिंगापुर के मैडम तुसाद में लगा वैक्स स्टैच्यू

Saaho : प्रभास के फैंस के लिए जापान में भी होगी फिल्म रिलीज़

RAW : करीब 100 जगहों पर हुई है जॉन की आने वाली फिल्म की शूटिंग

सफ़ेद कपड़े में अपने निजी अंग नहीं छिपा सकी यह मॉडल, इंटरनेट पर मची सनसनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -