जॉन बोले, अकीरा के लिए ऑल द वेरी बेस्ट

जॉन बोले, अकीरा के लिए ऑल द वेरी बेस्ट

देखा जाए तो अभी जिस तरह से बॉलीवुड की फिल्मो का आने से पहले ही उसका बॉलीवुड की सेलिब्रिटियों के द्वारा प्रचार करना अब आम बात हो गई है पहले हमे अक्षय की फिल्म 'रुस्तम' में भी कुछ ऐसा ही नजर आया था. अब इस कड़ी में एक और नया नाम सुनने को मिल रहा है वह है अभिनेता जॉन अब्राहम का, सुनने में आया है कि गुरूवार को अभिनेता जॉन अब्राहम ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया.

इसमें जॉन ने फैन्स से बॉलीवुड में दबंग गर्ल के नाम से चर्चित एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'अकीरा' को सपोर्ट करने का कहा। जॉन ने वीडियो के साथ लिखा 'सोनाक्षी सिन्हा 'अकीरा' के लिए ऑल द वेरी बेस्ट'। मैं जानता हूं कि आप धूम मचा देंगे।' जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही 'फोर्स 2' में साथ काम करते नजर आएंगे। यह भी एक एक्शन फिल्म है। आपको बता दें कि 'अकीरा' भी एक एक्शन फिल्म है. 

यह पहला मौका होगा जब सोनाक्षी सिन्हा एक्शन करती दिखेंगी। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगदौस ने किया है। यह तमिल फिल्म 'मोनागुरू' का हिंदी रीमेक है। अभी वैसे भी देखा जाए तो हमे अभिनेता जॉन अब्राहम हमे वरुण धवन के साथ में अपनी पूर्व कि फिल्म 'ढिशुम' में नजर आ चुके है.