जॉन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, 'बाटला हाउस' के बाद करेंगे बड़ा 'अटैक' !
जॉन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, 'बाटला हाउस' के बाद करेंगे बड़ा 'अटैक' !
Share:

इन दिनों अभिनेता जॉन अपनी आगामी फिल्म 'बाटला हाउस' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं, वहीं अब वह जल्द ही अपने प्रोड्क्शन में एक नई एक्शन फिल्म की तैयारी भी वे कर चुके हैं. एक्टर और फिल्ममेकर जॉन का एक्शन शैली के प्रति प्यार किसी से भी कभी भी छिपा नहीं है. अतः अब वे एक्शन थ्रिलर फिल्म 'अटैक' प्रोड्यूस करने वाले हैं और इसके साथ ही वह फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाने वाले हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की कहानी एक बचाव अभियान की घटना पर आधारित है. 'अटैक' की कहानी सच्ची घटनाओं से पूरे तरह से प्रेरित है. नवोदित लक्ष्य राज आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित 'अटैक' का निर्माण धीरज वाधवा, अजय कपूर की कायटा प्रोडक्शंस और जॉन की जेए एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाना है. 

जॉन द्वारा कहा गया है कि, "जेए एंटरटेनमेंट में हम 'पहले कंटेंट' पर भरोसा करते हैं और हमारा प्रयास है कि हम ऐसी फिल्मों का निर्माण करें, जिसमें मनोरंजन करने के साथ ही हमारे समझदार दर्शकों को दिखाने के लिए कुछ महत्वपूर्ण और कुछ ख़ास भी हो." जॉन ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'अटैक' को लेकर कहा कि मजबूत, दिलचस्प कहानी के साथ मेरी पसंदीदा थ्रिलर शैली की फिल्म है और मैं बहुत खुश हूं कि धीरज और अजय इस परियोजना में शामिल हैं. जानकारी की माने तो फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज की जाएगी. 

एक बार फिर सुर्ख़ियों में जायरा वसीम, नए पोस्ट से मचा दी सनसनी

सलमान को सता रहा है यह अजीब डर, कहीं खो ना जाए बादशाहत !

VIDEO : इस शख्स के साथ मिलकर दिशा ने किया ऐसा काम, कहा- अब डर खत्म

'गुलाबो सिताबो' की कास्ट और क्रू से प्रभावित हुए आयुष्मान, दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -