शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन अब्राहम

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम फिल्मों में एक्शन करने के लिए जाने जाते हैं. जॉन पिछले दिनों महबूब स्टूडियो में अपनी अगली फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान एक हादसा हो गया. इस हादसे में जॉन अब्राहम भी चोटिल हो गए, डॉक्टरों ने उन्हें तीन हफ्ते आराम करने की सलाह दी है. फिल्म में वो अक्सर एक्शन करते दिखाई देते हैं जिसके कारण कई बार उन्हें चोट लगी है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. 

जानकारी के अनुसार इस हादसे में जॉन की मसल्स में चोट लगी है. जॉन अगले दो हफ्ते तक फिल्म की शूटिंग नहीं कर पाएंगे. जॉन की इंजरी और ना बढ़े इसलिए उन्हें अगले करीब 20 दिन आराम की सलाह दी गई है. वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म के इस सीन में उनके को- स्टार्स भी साथ थे. मालूम हो कि फिल्म में जॉन के अलावा अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा भी फिल्म में हैं. इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग लंदन और लीड्स में हुई है. लेकिन अब अगले 20 दिन तक वो शूट नहीं कर पाएंगे. 

फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत ने इस हादसे की खबर को कंफर्म किया. उन्होंने कहा, 'यह सिंपल शॉट था, लेकिन गलत टाइमिंग के चलते यह इंजरी हो गई. हमारी फिल्म की 90% शूटिंग लंदन और लीड्स में पूरी कर ली गई है. मुंबई में यह फिल्म का लास्ट शेड्यूल था जिसे री-शेड्यूल करना होगा. इसके अलावा जॉन की रिकवरी के मुताबिक अगले हफ्ते यह तय करेंगे कि अगला शेड्यूल कब करना है. हम जून के अंत तक फिल्म का रैप अप कर देंगे.' पागलपंती की टीम ने फिल्म रिलीज होने से पहले ही इसके सीक्वल पर काम करना भी शुरू कर दिया है.  

Modi Biopic Review : मोदी के साहस, बुद्धिमत्ता, धैर्य और समर्पण को दर्शाती उनके जीवन की कहानी

Collection : अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' ने पकड़ी रफ़्तार, इतनी हुई कमाई

इस अभिनेता का विपक्ष पर जोरदार तंज, कहा- मायावती, अखिलेश, ममता अब सन्यास ले लो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -