बॉलीवुड सितारों के इस काम से ककाफी इम्प्रेस हैं जॉन अब्राहम

बॉलीवुड एक्टर अभिनेता जॉन अब्राहम एनजीओ 'हैबिटेट ह्यूमैनिटी इंडिया' का चेहरा हैं उन्होंने कहा कि वह जब बॉलीवुड के अपने साथियों को विभिन्न सामाजिक कार्यो से जुड़ा देखते हैं, तो उन्हें अच्छा लगता है. देखा गया है वो अक्सर ही सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देते हैं. बता दें, 'हैबिटेट ह्यूमैनिटी इंडिया' देश में बेघरों के लिए घरों का निर्माण कराने का काम करता है. दरअसल, जॉन ने 'हैबिटेट ह्यूमैनिटी इंडिया' द्वारा हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया से बात की. इस बीच उन्होंने कई सारी बातें की और उनका खुलासा किया.

जॉन ने कहा, "यह बहुत अच्छा है और फिल्म उद्योग से जुड़ा होने के नाते मुझे लगता है कि यह अच्छी बात है कि विभिन्न सामाजिक कार्यो के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग आगे आ रहे हैं. मेरा मानना है कि अगर आप मदद करने की स्थिति में हैं और आपके पास मंच है तो फिर आपको जरूर करना चाहिए." इसके अलावा उन्होंने कहा, "यह देखकर वास्तव में अच्छा लगता है कि कई लोग सामाजिक कार्य कर रहे हैं क्योंकि यह न सिर्फ हमारे देश के लिए अच्छा है बल्कि पूरी दुनिया के लिए अच्छा है." यानि जॉन इन सभी के काम से काफी इम्प्रेस हैं और उनकी तरह ही वो भी कुछ ऐसा ही करना चाहते हैं. 

बता दें, जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर (रॉ)' 12 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म में सिंकदर खेर भी जॉन के साथ नजर आएंगे. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "रॉ 12 अप्रैल को रिलीज होगी."   

'कलंक' की शूटिंग पूरी होते ही आलिया भट्ट ने किया इमोशनल पोस्ट

Why Cheat India : दो दिनों में सिर्फ इतना ही कमा पाई इमरान की फिल्म

सनी लियोनी ने पति के साथ की जमकर मस्ती, शेयर किया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -