स्कूल टीचर के साथ ऐसा कर बैठे जॉन अब्राहम

शुक्रवार को जॉन अब्राहम की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'परमाणु' देशभर के करीब 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हो गई है. फिल्म 'परमाणु :द स्टोरी ऑफ पोखरण' की कहानी साल 1998 में राजस्थान के पोखरण में हुए दूसरे परमाणु परीक्षण पर आधारित है. जॉन अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोर से जुटे हुए हैं. जॉन ने हाल ही में  एक रियलिटी शो में फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने जीवन के बारे बताया. इसी दौरान उनसे अपने पहले क्रैश के बारे में पूछा तो जॉन बड़े अच्छे ढंग अपने उन वाक़ियां को सुनाया.

जॉन ने कहा कि क्रश उनके जीवन का हिस्सा रहे हैं. जब वो स्कूल में थे तब उन्हें अपनी क्लास टीचर से क्रश हो गया था. उन्होंने मज़ाकिया तौर पर यह भी कहा कि एक दिन मैंने अपने डैड को बताया कि मैं अपनी क्लास टीचर मिसेज आनंद को पसंद करता हूं, क्योंकि वह खूबसूरत और बुद्धिमान हैं.

बता दें कि  'परमाणु :द स्टोरी ऑफ पोखरण' का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ बोमन ईरानी और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. इसके अलावा जॉन इस साल मिलाप ज़वेरी की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में नज़र आएंगे. जिसमें उनके साथ मनोज बाजपाई और नोरा फ़तेही भी स्क्रीन शेयर करती नज़र नज़र आएँगी. इस फिल्म को इसी साल 15 अगस्त पर रिलीज़ किया जायेगा.

इमोशनल कर देगा 'वीरे दी वेडिंग' का नया गाना, अलग अंदाज़ में दिखी सोनम

आने वाले एक साल में लोग मुझे भूल जाएंगे : अमिताभ

महिला सशक्तिकरण के सवाल पर भड़की सोनम कपूर ने दिया करारा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -