जनवरी माह के इस दिन रिलीज़ होगी जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक'
जनवरी माह के इस दिन रिलीज़ होगी जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक'
Share:

नए वर्ष 2022 की शुरुआत बहुत मूवी के साथ होने वाली है. वर्ष के पहले ही माह में यानि के जनवरी माह में काफी सारी बिग बजट मूवी और मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज रिलीज़ की जाने वाली है. ऐसे में हम आपके लिए जनवरी में रिलीज होने वाली सभी मूवी और वेब सीरीज की डिटेल्ड लिस्ट पेश कर दी है. यहां देखिए जनवरी 2022 में रिलीज होने वाली मूवी और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट: 

गहराईयां (25 जनवरी 2022): दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे  की मूवी 'गहराईयां (Gehraiyan)' का डायरेक्शन शकुन बत्रा के द्वारा किया गया हैं. मूवी 25 जनवरी, 2022 को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाने वाली है. मूवी की शूटिंग कोविड काल  में 2020 के बीच गोवा, मुंबई और अलीबाग में की गई थी. मूवी के टीजर में दीपिका की सिद्धांत के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है इसके उपरांत से ही सभी को इस फिल्म का बहुत बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है.   

 

अटैक (28 जनवरी 2022): जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत की फिल्म 'अटैक (Attack)' 28 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाने वाली है. ‘अटैक’ एक्शन और ड्रामा से भरपूर मूवी है. निर्माताओं ने 1 मिनट 23 सेकंड का टीजर रिलीज कर दिया गया था. टीजर की शुरुआत एक गाने के साथ होती है जिसमें हम जॉन को टूटे हुए सिपाही के रूप में देखने को मिले आतंकवाद को जड़ से समाप्त करना चाहता है. टीजर में जॉन किलिंग मशीन के तौर पर दिखाई दें रहे है. जैकलीन का अवतार एकदम अलग है. वहीं रकुल प्रीत सिंह भी सांइटिस्ट के रूप में लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब होती हैं.

क्या सच में कभी स्कूल नहीं गई कैटरीना कैफ, जानिए क्या है सच्चाई

किस सेलेब्रिटी की बायोपिक में काम करना चाहती हैं हरनाज़ संधू

क्या 100 करोड़ का आंकड़ा भी पूरा नहीं कर पाएगी रणवीर सिंह की मूवी 83

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -