सिद्धार्थ के हाथ से निकला 'एक विलेन' का सीक्वल, इस एक्टर को मिली फिल्म!
सिद्धार्थ के हाथ से निकला 'एक विलेन' का सीक्वल, इस एक्टर को मिली फिल्म!
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल फिल्मों का दौर चल रहा है. आप जानते ही हैं अब तक कई फिल्मों के सीक्वल पर्दे पर आ चुके हैं. के के बाद एक फिल्मों के सीक्वल बनते जा रहे हैं.  अब आपको फिल्म एक विलेन तो याद होगी ही. 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' के भी सीक्वल की चर्चा ज़ोरों पर हैं. इस की ज़बरदस्त बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद मेकर्स अब इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे है. खबर है कि मोहित सुरी फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं और जल्द ही इस पर काम भी शुरू होगा.

जानकारी है कि इस फिल्म के लिए एकता कपूर प्रोड्युसर्स के तौर पर नज़र आने वाली हैं. वहीं पिछले दिनों ही खबर आई थी कि इस बार भी फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ही नजर आएंगे. इसी के बाद एक और जानकारी सामने आई है कि  सिद्धार्थ के हाथों से से फिल्म निकल गई है. कहा जा रहा है अब सीधे ही किसी और के पास नहीं बल्कि जॉन अब्राहम के पास जा पहुंची है. यानि अब इसके सीक्वल में सिद्धार्थ की जगह जॉन अब्रहाम नज़र आने वाले हैं.  एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो मोहित सूरी ने हाल ही में जॉन अब्राहम को इस फिल्म का ऑफर दिया है. 

साथ ही ये भी सामने आया है कि जॉन को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है लेकिन इस पर अभी पेपर वर्क चल रहा है. इसके साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल कर ली जाएगी. मोहित सूरी इस फिल्म की स्टारकास्ट पूरी होते ही घोषणा भी कर देंगे और अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु भी हो जाएगी. अब देखते हैं इस फिल्म में जॉन अब्राहम होते हैं या फिर सिद्धार्थ ही होते हैं. 

वहीं खबर तो ये भी आई थी कि, इस फिल्म में आपको श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की झलक नहीं मिलेगी क्योंकि फर्स्ट फिल्म में इन दोनों कैरेक्टर्स की मौत हो गई थी. जिसके बाद अब मेकर्स उसकी भी प्लानिंग कर रहे हैं. जिससे की सिद्धार्थ इसमें नहीं होंगे.  

फिर शर्टलेस हुए रणवीर सिंह, फैंस फिर हुए बॉडी पर फ़िदा

शर्टलेस वरुण ने किया धमाल डांस, फैंस हो रहे क्रेजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -