अक्की से क्यों हुआ था जॉन का भयानक झगड़ा? बताया सच
अक्की से क्यों हुआ था जॉन का भयानक झगड़ा? बताया सच
Share:

इन दिनों अभिनेता जॉन अब्राहम और उनके करीबी दोस्त अक्षय कुमार के बीच झगड़ा होने की अफवाहें जोर से फ़ैल रही हैं. खबर थी कि अक्षय कुमार उनकी पिटाई करने वाले हैं. लेकिन अब इस बात पर खुद जॉन अब्राहम ने स्पष्ट किया है कि उनके और अक्की के बीच सब कुछ ठीक है. जॉन ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी.

जॉन ने ट्वीटर लिखा है कि मैंने सुना कि मेरे भाई अक्षय कुमार और मेरे बीच लड़ाई चल रही है और वो मुझे पीटने वाले हैं. क्षमा चाहूंगा इस तरह की बात पर विश्वास न करें. मैं इस वक़्त सारा ध्यान मेरी फिल्म 'परमाणु' पर है. 

बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम काफी लम्बे समय से करीबी दोस्त हैं. दोनों में काफी हद तक समानताएं हैं. जहाँ अक्षय कुमार बी टाउन की पार्टियां में शामिल नहीं तो वहीँ, जॉन भी किसी पार्टी में नहीं जाते. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. दरअसल इस झगड़े की वजह जिसका कारण जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज़ फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' बताई जा रही थी. जॉन का फिल्म की को-प्रोडूसर प्रेरणा अरोरा से झगड़ा हो गया. जो कि अक्षय कुमार की अच्छी दोस्त हैं और अक्षय कहने पर ही जॉन ने प्रेरणा के साथ काम करने की हामी भरी थी. पर इनके वापसी विवाद में अक्षय शांत रहे जिससे जॉन उनसे नाराज हैं.

B'day Spl : नरगिस के प्यार में पागल होकर आग में कूद पड़ा था ये एक्टर

रेखा के लिए जान से भी बढ़कर है यह 6 ....

'राज़ी' की सफलता के बाद आलिया ने बढ़ाई अपनी फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -