Ek Villain Returns में खलनायक बनने के लिए जॉन अब्राहम ने चार्ज की मोटी रकम
Ek Villain Returns में खलनायक बनने के लिए जॉन अब्राहम ने चार्ज की मोटी रकम
Share:

हाल ही में रिलीज हुई एक विलेन रिटर्न्स इन दिनों चर्चाओं में बनी हुयी है। मूवी रिलीज हो चुकी है और नेगेटिव रिव्यू के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करती हुई दिखाई दे रही है जिससे स्टार कास्ट बहुत गदगद है। शमशेरा से निराश बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस बीते सप्ताह शुक्रवार को फिर से खिल उठा। तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और दिशा पाटनी जैसे सितारों से सजी मूवी  एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। भले ही फिल्म को नेगेटिव रिमार्किंग क्यों ना मिली हो लेकिन दर्शकों को ये हसीन विलेन बहुत पसंद आ रहे हैं। 

इस मूवी का ट्रेलर जब रिलीज हुआ तभी इसकी मिस्ट्री और सस्पेंस ने लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया था। मूवी के आखिर तक किसी को नहीं पचा चलता कि आखिर इस कहानी में विलेन कौन है और जब राज सबके सामने खुलता तो हर किसी के होश उड़ जाते है। वैसे विलेन बनने के लिए फिल्म की स्टार कास्ट ने अच्छी खासी फीस भी चार्ज की है। 

बात सबसे पहले जॉन अब्राहम की करते हैं तो फिल्म में लीड रोल प्ले करते हुए दिखाई दिए। बीते कुछ वर्षों से जॉन अब्राहम ने अपनी एक अलग इमेज बॉलीवुड में बना चुके है। एक्शन फिल्मों के लिए वो पहली पसंद बन चुके हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विलेन बनने के लिए जॉन ने सबसे अधिक फीस वसूली है। उन्हें इस रोल के लिए 6 करोड़ रुपये दिए गए।

बात मूवी के दूसरे हीरो अर्जुन कपूर कि की जाए तो उनके अभिनय की तारीफ भी मूवी में खूब की जा रही है। पहले भी कई बार वो अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को हैरान भी कर चुके है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। खबरों का कहना है कि अर्जुन कपूर ने एक विलेन रिटर्न्स के लिए 4 करोड़ रुपये तक की फीस चार्ज की है। 

दिशा पाटनी आखिरी बार सलमान खान के साथ राधे में दिखाई आई थीं और अब वो सीधे जॉन अब्राहम संग स्क्रीन साझा करती दिखी हैं। मूवी में उनके ग्लैमरस रोल के चर्चे बहुत हो रहे हैं और उन्होंने इंटीमेट सीन करने में भी को हिचकिचाहट नहीं दिखाई। बोला जा रहा है इस किरदार के लिए उन्हें अर्जुन कपूर के बराबर 4 करोड़ रुपये दिए गए है।

तारा सुतारिया भी इस मूवी का भाग है,  फिल्म में उन्हें अर्जुन कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया है। जिनके किरदार का नाम है आरवी मल्होत्रा। तारा सुतारिया को इंडस्ट्री में अभी अधिक समय नही हुआ है लिहाजा उन्हें इस मूवी के लिए सबसे कम फीस दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तारा की इस फिल्म में 2 करोड़ रुपये फीस थी। 

Ex वाइफ्स संग रिश्ते को लेकर आया आमिर खान का रिएक्शन

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य और बेटी श्वेता संग डिनर डेट पर नजर आई सुहाना

आमिर की फिल्म के बाद ट्विटर पर ट्रैंड हुआ #BoycottRakshaBandhanMovie

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -