B'day Special : बिपाशा नहीं, इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे जॉन
B'day Special : बिपाशा नहीं, इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे जॉन
Share:

बॉलीवुड के हॉट, हैंडसम और परफेक्ट बॉडी वाले एक्टर जॉन अब्राहम आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं. जॉन की ऐसी पर्स्नालिटी पर कई लड़कियां फ़िदा हैं और हर कोई उनके लिए दीवाना है. आपको बता दें, जॉन का जन्म 17 दिसंबर 1972 को हुआ था. जॉन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल के रूप में की थी और आज वह एक कामयाब एक्टर होने के साथ-साथ एक प्रोडूसर भी हैं. आपको बता दें की जॉन को राजीव गांधी अवार्ड से सम्मानित किया गया है. आइये जानते हैं जॉन से जुड़ी कुछ बातें. 

जॉन ने 31 साल की उम्र में बॉलीवुड में फिल्म 'जिस्म' से डेब्यू किया था. पिछले 12 सालों से जॉन अब्राहम ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं. बॉलीवुड की कम फिल्में करते हैं लेकिन उनका चुनाव बहुत ही सोच समझकर होता है. वो ऐसी फिल्म चुनते हैं जिससे उनके फैंस और दर्शकों को कुछ सिखने को मिले. इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो जॉन ने प्रिया रुंचल नाम की इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी की है.  

जॉन अब्राहम की मां पारसी है और उनके पिता मलयाली. आपको बता दे कि जॉन के दो नाम हैं. उनका पारसी नाम फरहान है. बॉलीवुड में आने से पहले उनका नाम फरहान ही था लेकिन बाद में उन्होंने अपना नाम जॉन रख लिया.

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के अफेयर के बारे में हर कोई जानता है. उनका रिश्ता करीब 9 साल तक चला था. वहीं जॉन, बिपाशा के पहले एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन को डेट कर चुके हैं. जॉन रिया के प्यार में पागल थे हालांकि रिया के साथ उनका रिश्ता बहुत कम समय तक चला था.
 
जॉन अपनी पहली फिल्म 'जिस्म' में डेब्यू करने के बाद अपनी भविष्यवाणी कराने एक ज्योतिषी के पास गए थे. उस ज्योतिषी ने उन्हें बॉलीवुड छोड़ने की सलाह दी और कहा की बॉलीवुड में आगे उनका कोई भविष्य नहीं है. लेकिन जॉन ने ये बात गलत साबित कर दी.

फिल्मों में आने से पहले जॉन मीडिया प्लानर थे. उन्होंने एक्टिंग के बारे में कभी नहीं सोचा था लेकिन जब वो 'ग्लैडरैग्स मैनहंट कॉन्टेस्ट' के विनर बने तो उनकी जिंदगी में सब कुछ बदल गया. जॉन ने इसके बाद कई विडियो एलबम्स में काम किया जो काफी मशहूर हुए.

सलमान खान के कारण निर्माता ने रोकी 'भारत' की शूटिंग, जानें वजह

सैफ के कंधों पर बैठकर बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए साउथ अफ्रीका रवाना हुए तैमूर

कभी बहुत संस्कारी दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो चुकी है हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -