जन्मदिन स्पेशल : जिस्म से लेकर फ़ोर्स तक जॉन बन गए हैंडसम हंक
जन्मदिन स्पेशल : जिस्म से लेकर फ़ोर्स तक जॉन बन गए हैंडसम हंक
Share:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो और हेंडसम हंक जॉन अब्राहम का आज जन्मदिन है. फिल्म जिस्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले जॉन अब्राहम का जन्म 17 दिसंबर 1961 में केरेला में हुआ था. जॉन के पिता अब्राहम जॉन मलयाली और उंनकी माँ फ़िरोज़ा ईरानी जोरास्ट्रियन है. जॉन ने अपने फ़िल्मी करियर में जिस्म के साथ ऐसी धमाकेदार शुरुआत की की उन्हें इस साल के बेस्ट डेब्यू मेल के फिल्मफेयर अवार्ड के लिए नोमिनेशन मिला.

फिल्म के साथ ही उनका नाम फिल्म की को-एक्टर बिपासा बसु के साथ जुड़ गया.बिपासा और जॉन ने अपने प्यार को सरेआम मान भी लिया था लेकिन फिर किसी कारणों से दोनों अलग हो गए और जॉन ने साल 2014 में प्रिया रुंचाल से शादी कर ली. प्रिया इस समय अमेरिका में अपनी MBA की पढ़ाई कर रही है. कुछ समय पहले दोनों के तलाक की अफवाह उडी थी जिसे जॉन ने सिरे से ख़ारिज किया.

अगर बात की जाए John Abraham के एक्टिंग करियर की तो जॉन ने जिस्म, धूम, दनदना गोल, फ़ोर्स, साया,देशी बॉयज, पाप, काल, वेलकम बेक, हाऊसफुल 2 , गरम मशाला,न्यूयार्क, मद्रास कैफे जैसी फिल्मो में काम किया. बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाले जॉन अब्राहम एक अभिनेता के साथ साथ एक फिल्म निर्माता भी है. उनके प्रोडक्शन की फिल्म विक्की डोनर ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए थे. हाल ही में वे बेक टू बेक एक्शन फिल्मे कर चुके है जिनमे रॉकी हैंडसम और फोर्स 2 शामिल है. दोनों ही फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है.

जॉन की 'फोर्स 3' बनाने की तैयारी शुरू

जब भी मैं खुश होता हूं तो बाइक चलाना पसंद..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -