Batla House Poster : फिल्म रिलीज़ से पहले जॉन ने शेयर किया नया पोस्टर
Batla House Poster : फिल्म रिलीज़ से पहले जॉन ने शेयर किया नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड एक्टर एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) रिलीज़ होने को तैयार है. इसी के पहले जॉन ने फिल्म का नया पोस्टर आज रिलीज किया है. इसके पेले उन्होंने एक वीडियो भी शेयर भी किया था जिसमें उन्होंने अपने अनुभव को शेयर किया है. वहीं नए पोस्टर में एक्टर का बेहद ही दमदार लुक नजर आ रहा है. इतना ही नहीं फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने जो कैप्शन भी जबरदस्त दिया है.  

जॉन अब्राहम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया. इस पोस्टर में जॉन काफी गंभीर दिखाई दे रहे हैं. वहीं, वो एक शख्स का कौलर भी पकड़े दिखाई दिए हैं. एक्टर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- एक आतंकवादी को मारने के लिए सरकार जो ईनाम देती है उससे ज्यादा तो ट्रैफिक पुलिस हवलदार एक हफ्ते में कमा सकता है. फिल्म के इस नए पोस्टर को लेकर एक्टर के फैंस ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है. यहां देखें पोस्टर.

इसके साथ ही बता दें कि फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म में जॉन के अलावा फिल्म में रवि किशन और मृणाल ठाकुर भी अहम रोल में हैं. फिल्म का स्क्रीनप्ले रितेश शाह ने किया है. इससे पहले भी जॉन, सत्यमेव जयते और परमाणु जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं जो देशभक्ति से जुड़ी हुई थी. पिछले कुछ समय से वो देशभक्ति वाली फिल्में ही कर रहे हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी.

Batla House Song : रिलीज़ हुआ O Saki Saki गाना, सेक्सी मूव्स लगाती नज़र आई नोरा

Satyameva Jayate 2 की रिलीज़ डेट आई सामने, फिर देशभक्ति में दिखे जॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -