सामने आई जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' की रिलीज़ डेट

जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म अटैक की रिलीज़ डेट का एलान कर डाला है। जी हाँ, हाल ही में जॉन अब्राहम ने ट्विटर पर अटैक के नए पोस्टर के साथ यह एलान किया है कि उनकी फिल्म 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ जैकलीन फर्नांडीज़ और रकुल प्रीत सिंह दिखाई देंगी। आप सभी जानते ही होंगे कि जॉन अब्राहम का ये एलान, अक्षय कुमार की पृथ्वीराज के बाद आया है। जी दरअसल पृथ्वीराज 22 जनवरी 2022 को रिलीज़ हो रही है, यानि कि जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार की फिल्म को कमाने के लिए केवल तीन दिन देंगे। वहीं इसके बाद एक और धमाकेदार क्लैश होगा।

जी दरअसल जॉन अब्राहम आखिरी बार पर्दे पर मुंबई सागा में दिखाई दिए थे, और उसके बाद से उनकी वापसी का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है। वैसे यह पहली बार नहीं है कि जॉन अब्राहम अक्षय कुमार के साथ क्लैश कर रहे हों। बीते दो 15 अगस्त से जॉन अब्राहम ऐसा ही कर रहे हैं। जी दरअसल पहले वो अक्षय कुमार की गोल्ड से सत्यमेव जयते के साथ भिड़े। वहीं इसके बाद मिशन मंगल को टक्कर दी अपनी फिल्म बाटला हाउस के साथ। अब आने वाले 26 जनवरी को अटैक के साथ वह देशभक्ति फ्लेवर में नज़र आने वाले हैं।

आपको बता दें कि अटैक, 26 जनवरी 2022 को रिलीज़ हो रही है। यह फिल्म hostage crisis पर बनी है और फिल्म का पोस्टर और रिलीज़ डेट जारी करते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा- 'इस बार हमारी लड़ाई वक्त से है।' आपको बता दें कि फिल्म को डायरेक्ट लक्ष्य राज आनंद कर रहे हैं। फिल्म एक ऐसे hostage crisis के बारे में है जो पूरे देश को घुटनों पर ले आती है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक जांबाज़ पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे।

बिग बॉस 15 में टीवी के इस मशहूर एक्टर ने ली ग्रैंड एंट्री

शिमला में भरभराकर गिरी 7 मंजिला ईमारत, Video में देखें भयावह मंजर

महाराष्ट्र में आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर डॉक्टर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -