गणतंत्र दिवस पर जॉन अब्राहम ने जारी की 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट

By iti mishra
Jan 26 2021 10:18 AM
गणतंत्र दिवस पर जॉन अब्राहम ने जारी की 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को आप सभी जल्द फिल्म सत्यमेव जयते 2 में देखने वाले हैं। वैसे जॉन के फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक हैं। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज की तारीख भी सामने आ गई है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है और अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान कर डाला है। आपको बता दें कि इस फिल्म को ईद के मौके पर यानी 14 मई को रिलीज किया जाने वाला है। इस फिल्म की रिलीज डेट के अलावा यह भी बताया गया है कि, 'ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।' वैसे इस फिल्म की रिलीज डेट आज यानी गणतंत्र दिवस के दिन सामने आई है और यह फैंस के लिए बड़ी ख़ुशी की बात है।

आप देख सकते हैं जॉन अब्राहम ने देश का झंडा लिए अपनी एक तस्वीर साझा कर दी है। इस तस्वीर में उन्होंने सफेद रंग के कुर्ते के साथ सफेद पगड़ी भी बांधी हुई है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''तम मन धन से बढ़कर जण गण मन। सत्यमेव जयते 2 की टीम की ओर से हैप्पी रिप्बलिक डे। ईद के पर 14 मई को मुलाकात होगी।'' वैसे इस फिल्म को मिलाप झवेरी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इसमें मनोज बाजपेयी सहित कई सितारे अहम भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं।

आपको पता हो यह फिल्म साल 2018 में आई एक्शन ड्रामा ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है। इस नयी फिल्म में दिव्या खोसला कुमार भी दिखाई देने वाली हैं। वैसे आपने देखा होगा कुछ दिन पहले दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर जॉन के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में एक्ट्रेस ने सफेद साड़ी पहनी हुई थी। वहीँ बीते दिनों ही सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर शेयर किया था जो जॉन ने शेयर किया था। उस दौरान उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- ‘जिस देश की मैया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है।’ आपको बता दें फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

अपोलो हॉस्पिटल्स एंटरप्राइजेज ने QIP के जरिए 1,170 करोड़ रुपये जुटाए

7 खिलाड़ियों में मौमा दास, सुधा सिंह को पद्मश्री से किया जाएगा सम्मानित

गरजेगा राफेल, दिखेगी लद्दाख की संस्कृति, कोरोना काल में कुछ ऐसा होगा गणतंत्र दिवस का नज़ारा