इस ख़ास वजह से कपिल शर्मा बनना चाहते हैं जॉन अब्राहम, खुद किया खुलासा
इस ख़ास वजह से कपिल शर्मा बनना चाहते हैं जॉन अब्राहम, खुद किया खुलासा
Share:

आप सभी को बता दें कि द कपिल शर्मा शो पर इस वीकेंड जॉन अब्राहम और मौनी रॉय नजर आने वाले हैं. ऐसे में सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल पर इसका एक प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें कपिल और जॉन अब्रामह मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं जो आप सभी भी देख सकते हैं. जी हाँ, इस दौरान जॉन ने एक सवाल के जवाब में कहा है कि ''वे कपिल शर्मा बनना चाहते हैं क्योंकि इसके कई फायदे हैं.'' आप सभी को बता दें कि जॉन अब्राहम और मौनी रॉय रोमियो अकबर वॉल्टर फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचेंगे और सभी जमकर मस्ती करेंगे.

 

ऐसे में प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा, जॉन से एक सवाल पूछते हैं, ''अगर आपके पास कोई ऐसी शक्ति आ जाए जिससे आप किसी का भी रूप धारण कर सकते हैं तो आप किसका रूप धारण करना पसंद करेंगे.'' तो इसके जवाब में जॉन ने कहा, ''मैं कपिल शर्मा बन जाऊंगा क्योंकि मैं शादी के बाद भी किसी के साथ फ्लर्ट कर सकूंगा.'' आप सभी को बता दें कि जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म में वह एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है और फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर मौनी रॉय ने काम किया है.

इसी के साथ फिल्म में जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर ने भी अहम रोल प्ले किया है. आप सभी को बता दें कि फिल्म में जॉ़न ने एक बैंकर का रोल प्ले किया है जो स्टेज पर परफार्म भी करता है और रॉ की नजर उस पर पड़ती है और वह उसे एजेंट बनने की ट्रेनिंग देते हैं. ऐसे में जॉन अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी समय से जुटे हैं और इस बार वह कपिल के शो में आए.

नागिन 3: हुकुम के अंश की वजह से हो जाएगी बेला की मौत

बचपन से ही इस चीज की दीवानी थीं जसलीन, अनूप जलोटा से जुड़ चुका है नाम

पत्नी की तस्वीर शेयर कर इस एक्टर ने पूछा- 'कपड़े उतारने हैं या...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -